VIDEO: गौतम गंभीर ने युवी-भज्जी-सचिन को किया टैग, लिखा- मेरी बेटी ने पास किया 'यो-यो टेस्ट'
Advertisement

VIDEO: गौतम गंभीर ने युवी-भज्जी-सचिन को किया टैग, लिखा- मेरी बेटी ने पास किया 'यो-यो टेस्ट'

गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी आजीन का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

गौतम गंभीर ने शेयर किया मजेदार वीडियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के क्रिकेटर गौतम गंभीर अक्सर अपनी बेटियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में गौतम गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी आजीन का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में आजीन 'यो-यो टेस्ट' का किड्स वर्जन पास करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. 

बता दें कि युवा क्रिकेटर टीम में चयन के लिए बीसीसीआई के 'यो-यो' टेस्ट से अच्छी तरह वाकिफ हैं. यो-यो टेस्ट के जरिये यह देखा जाता है कि क्रिकेटर फिटनेस के तय मानकों पर खरा उतरता है या नहीं. बहुत से खिलाड़ी इस टेस्ट को पास नहीं कर पाते और टीम में नहीं चुने जाते. हाल ही में यो-यो टेस्ट की वजह से ही इंग्लैंड के खिलाफ अंबाती रायडू को वन-डे टीम से बाहर होना पड़ा था. 

वीडियो में गंभीर की बेटी आजीन 'यो-यो टेस्ट' के कई लेवल्स को पार करने का प्रयास कर रही है. अलग-अलग चरणों पर उसे बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है. 43 सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा- ध्यान से देखो मेरी बड़ी बेटी अजीना ने यो यो टेस्ट पास कर लिया. आपको क्या लगता है. मजेदार बात है कि गौतम गंभीर ने दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर को भी टैग किया है. 

बता दें कि युवराज सिंह 2017 में यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाए थे. इसकी कड़ी आलोचना के बाद युवराज ने रणजी न खेलने का फैसला किया था. वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस पर काम करते रहे. कुछ माह बाद युवराज सिंह ने यो-यो टेस्ट क्लीयर कर लिया था. युवराज सिंह 2019 के वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं. 

इस साल गौतम गंभीर भी आईपीएल पर फोकस कर रहे थे ताकि नेशनल टीम में उनकी वापसी के रास्ते खुल सकें. लेकिन इस बार का आईपीएल उनके लिए किसी दुःस्वप्न की तरह रहा. गौतम ने न केवल कप्तानी छोड़ी, उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी नहीं रखा गया. इस अक्टूबर में गौतम 37 साल के हो जाएंगे. वन-डे में 5000 रन बनाने वाले गंभीर के लिए क्या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का समय आ गया है. क्या वह आईपीएल भी खेल पाएंगे.

ये भी देखे

Trending news