Glenn Maxwell ने 31 गेंदों में बनाए 70 रन, 'RCB Fans ने ली राहत की सांस', Twitter पर आई Memes की बाढ़

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) के बीच वेलिंगटन (Wellington) खेले गए टी-20 इंटरनेशल मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपना पावर दिखाया और क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. 

Glenn Maxwell ने 31 गेंदों में बनाए 70 रन, 'RCB Fans ने ली राहत की सांस', Twitter पर आई Memes की बाढ़
ग्लेन मैक्सवेल (फोटो-Twitter/ICC)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ) के बीच सीरीज के तीसरे टी-20 मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का जलवा देखने को मिला. उनकी विस्फोटक पारी की बदौलत कंगारुओं ने कीवी टीम पर 64 रन की फतह हासिल की. 

'मैक्सी पावर'
ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 70 रन बनाए. 17वें ओवर में उन्होंने जेम्स नीशम (James Neesham) की 6 गेंदों पर 2 छक्के और 4 चौके जड़ते हुए 28 रन बना डाले.

 

ट्विटर पर मीम्स की बाढ़
ग्लेन मैक्सवेल के फॉर्म में वापस आने के बाद आरसीबी फैंस के चेहरे खिल उठे. आईपीएल नीलामी 2021 में बैंगलोर फ्रेंचाइजी उन्हें ने 14.25 करोड़ में खरीदा है. ऐसे में ट्विटर पर मीम्स कई मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.