Zee Rozgar Samachar

14.25 करोड़ में बिकने वाले Glenn Maxwell बुरी तरह फ्लॉप, ट्रोल हुई Virat Kohli की RCB

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनके खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा फैंस RCB की टीम पर भी निशाना साध रहे हैं, जिन्होंने 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर मैक्सवेल को खरीदा है. 

14.25 करोड़ में बिकने वाले Glenn Maxwell बुरी तरह फ्लॉप, ट्रोल हुई Virat Kohli की RCB
Glenn Maxwell (Twitter)

क्राइस्टचर्च: IPL 2021 की नीलामी में 14.25 करोड़ की कीमत में बिकने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनके फ्लॉप प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. न्यूजीलैंड की धरती पर खेली जा रही टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए.

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को उनके खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा फैंस RCB की टीम पर भी निशाना साध रहे हैं, जिन्होंने 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत पर मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को खरीदा है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल, डेनियन सैम्स और केन रिचर्ड्सन का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि ट्विटर पर फैन्स ने आरसीबी को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ में खरीदा था, जबकि आरसीबी ने केन रिचर्ड्सन को रिटेन किया था.

डेनियल सैम्स को आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था. रिचर्ड्सन ने चार ओवर में बिना किसी विकेट के 42 रन लुटाए, जबकि डेनियल सैम्स ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट झटके. स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल 1 रन बनाकर आउट हो गए.

Video-

वहीं, IPL नीलामी में नहीं बिकने पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कोंवे ने अपना गुस्सा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में तूफानी पारी खेलकर निकाला है.

डेवोन कोंवे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में 59 गेंदों में नाबाद 99 रन बनाकर सभी टीमों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं उनसे कोई चूक तो नहीं हो गई. कोंवे की पारी में 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.