टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, सर्जरी के बाद मैदान पर लौटा यह क्रिकेटर, शेयर किया VIDEO

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए आखिरी मैच सितंबर में खेला था. 

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, सर्जरी के बाद मैदान पर लौटा यह क्रिकेटर, शेयर किया VIDEO

मुंबई: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बुधवार को क्रिकेट मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान खास अंदाज में किया. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. हार्दिक पांड्या ने अक्टूबर में ब्रिटेन में पीठ की सर्जरी कराई थी. पांड्या चोट के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. 

हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं काफी लंबे समय से मैदान से बाहर हूं. मैदान पर वापस आने से बेहतर कोई अहसास नहीं है.’ पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लिया था. इसी सीरीज में उनकी पीठ में चोट लग गई थी. 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज को फिर पड़ी ‘संन्यास’ ले चुके गेल की जरूरत, पर मिला टका सा जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने पांड्या के ट्वीट को रिट्वीट किया. उसने साथ ही लिखा, ‘पूरी फिटनेस में वापसी.’ पांड्या का फिट होना भारतीय टीम (Team India) के लिए अच्छी खबर है. हालांकि, उन्हें मैच फिट होने में वक्त लगेगा.

 

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के नंबर-1 ऑलराउंडर हैं. वे चोट से लगातार परेशान रहे हैं. पांड्या ने अपना आखिरी टेस्ट मैच पिछले साल सितंबर में खेला था. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच इंग्लैंड में हुए विश्व कप में खेला था. विश्व कप के बाद वे भारत के लिए सिर्फ टी20 मैच खेल सके हैं.

यह भी देखें: पंत या साहा नहीं, यह खिलाड़ी है 2019 का बेस्ट विकेटकीपर