Zee Rozgar Samachar

Graeme Smith ने Press Conference के बीच में बेटे के जूते का फीता बांधा, वीडियो हुआ वायरल

ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) न सिर्फ क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) में अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं, बल्कि अपने पिता होने का फर्ज भी पूरा करते हैं.

Graeme Smith ने Press Conference के बीच में बेटे के जूते का फीता बांधा, वीडियो हुआ वायरल
अपने बेटे के साथ ग्रीम स्मिथ (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी कामयाब रहे हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी उथल-पुथल से भरी रही है. साल 2011 में उन्होंने आइरिश सिंगर मोर्गन डिएन (Morgan Deane) से शादी की थी, जो साल 2015 में टूट गई. पहली शादी से स्मिथ को एक बेटी और एक बेटा है.

ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) की जिंदगी में एक बार फिर खुशियां आईं जब नवंबर 2019 में उन्होंने रोमी लानफ्रांची (Romi Lanfranchi) से शादी की, हालांकि दिसंबर 2016 रोमी ने बेटे को जन्म दिया जो स्मिथ की तीसरी संतान है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में विदेशी पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे शिखर धवन, इस वजह से हो सकती है कार्रवाई 

ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब वो वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर रहे थे, तभी उनके बेटे ने अपने पिता से जूता का फीता बांधने की गुजारिश की. स्मिथ ने बिना किसी हिचक के नन्हे बेटे की गुजारिश पूरी की.

 

बाप और बेटे के बीच इस प्यारे से रिश्ते को क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है, हर कोई स्मिथ की तारीफ कर रहा है. गौरतलब है कि ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) इस वक्त क्रिकेट साउथ अफ्रीका (Cricket South Africa) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.