Hanuma Vihari के साथ ट्विटर पर यूजर ने की बदतमीजी, बल्लेबाज के इस जवाब ने बंद किया मुंह

Hanuma Vihari कोरोना के इस खराब दौर में लगातार जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं. लेकिन इतने खराब समय में भी ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर अपनी खराब हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Hanuma Vihari के साथ ट्विटर पर यूजर ने की बदतमीजी, बल्लेबाज के इस जवाब ने बंद किया मुंह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित हैं. देश में आए दिन 4 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. जबकि 4 हजार से ज्यादा लोग रोज अपनी जान भी गंवा रहे हैं. इसी बीच खेल जगत से खिलाड़ी लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.

हनुमा विहारी से एक यूजर ने की बदतमीजी

भारत के स्टार टेस्ट बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) कोरोना के इस खराब दौर में लगातार जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं. लेकिन इतने खराब समय में भी ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर अपनी खराब हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. हनुमा विहारी के साथ भी एक यूजर ने ऐसा ही कुछ किया है. 

विहारी ने दिया करारा जवाब

इसी बीच एक यूजर ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के एक पोस्ट पर उन्हें मसाला डोसा और नारियल की चटनी लाने के लिए कहा. अक्सर शांत स्वभाव में रहने वाले हनुमा ने इस यूजर को उसी के अंदाज में एक करारा जवाब दिया. हनुमा ने उस यूजर को जवाब देते हुए कहा कि यदि वह भारत के तमाम लोगों की तरह इस वक्त संघर्ष कर रहा होता तो वो निश्चित रूप से उसके लिए डोसा लाते.

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने उस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'यदि आप भारत के तमाम लोगों में से एक है जो इस वक्त संघर्ष कर रहे हैं तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा. ओह एक मिनट रुको, आप वास्तव में किसी दूसरी बीमारी से पीड़ित हैं. मुझे माफ कर दो.'                

बता दें कि भारत को अगले महीने जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को World Test Championship के फाइनल में भिड़ना है. इस मैच में हनुमा विहारी टीम के लिए एक अहम रोल अदा कर सकते हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में भी विहारी ने चोटिल होने से पहले एक कमाल की मैच जिताऊ पारी खेली थी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.