हरभजन सिंह ने उड़ाया श्रीलंका का मजाक, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट
Advertisement

हरभजन सिंह ने उड़ाया श्रीलंका का मजाक, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

 इससे पहले हरभजन ने चैंपियंस ट्रॉफी की टीम और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी विवादित ट्वीट कर चुके हैं.

हरभजन सिंह ने उड़ाया मेहमानों का मजाक (File Photo)

नई दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ट्वीट्स के कारण हरभजन सिंह अक्सर ट्रोल भी होते हैं और विवादों में भी घिर जाते हैं. अब एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से हरभजन सिंह सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार अपने जिस ट्वीट की वजह से हरभजन सिंह सुर्खियों में आए हैं, उसमें उन्होंने श्रीलंका की टीम का मजाक उड़ाया है. हालांकि, अपने इस ट्वीट को उन्होंने डिलीट कर दिया, लेकिन यूजर्स ने उनके इस ट्वीट के बाद भज्जी को जमकर ट्रोल किया. 

  1. भारत-श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 नवंबर से 
  2. भारत-श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 10-17 दिसंबर तक
  3. भारत-श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज 20-24 दिसंबर तक

बता दें कि इससे पहले हरभजन ने चैंपियंस ट्रॉफी की टीम और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी विवादित ट्वीट कर चुके हैं. श्रीलंका की टीम भारत में 3 मैचों की टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलने के लिए भारत आई हुई है.

बीमार बच्ची की मदद के लिए अस्पताल पहुंचे हरभजन सिंह

बता दें कि टीम इंडिया ने इसी साल श्रीलंका का दौरा किया था और मेजबाज टीम को 9-0 से हराया था. 3 मैचों की टेस्ट सीरीज, 5 मैचों की वनडे सीरीज और 1 टी-20 मैच में भारत ने श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी. 

हरभजन ने IPS को पढ़ाया एकता का पाठ, टीम में मुस्लिम खिलाड़ियों को लेकर उठाया था सवाल

अब श्रीलंका टीम भारत दौरे पर हैं, जहां 16 नवंबर से उसे टेस्ट सीरीज खेलनी है. श्रीलंका भारत में 3-3 मैचों की टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलने के लिए भारत आई हुई है.  

ऐसे में हरभजन श्रीलंका टीम का अपने टि्वटर पर मजाक उड़ाया. हरभजन सिंह ने ट्वीट किया- "श्रीलंका की टीम फिलहाल अपने सबसे खराब दौर में है और यहां तक कि जिंबाब्वे के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा. उम्मीद करता हूं कि श्रीलंका जल्द ही फिर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी करेगी." 

करवाचौथ पर हरभजन को ट्वीट के बाद मिली ये सलाह, भज्जी ने ऐसे सिखाया सबक

हालांकि, इस ट्वीट को करने के बाद हरभजन सिंह ने इसे डिलीट कर दिया था. हरभजन के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया.  

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले श्रीलंका को पिछले 12 वनडे अंतरराष्ट्रीय और पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. साथ ही वनडे और टी-20 में श्रीलंका लगातार 16 मैच हार चुकी है. इन सब के बीच श्रीलंका ने सितंबर-अक्टूबर में यूएई में हुई टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 2-0 से हराया था.

Trending news