Zee Rozgar Samachar

Mohammad Kaif ने लिखी फर्राटेदार अंग्रेजी, तो Harbhajan Singh ने यूं लिए मजे

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने मजाकिया और बेबाक अंदाज के लिए काफी फेमस हैं, उन्होंने अब ट्विटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के बारे में कुछ ऐसा लिखा है जिसे देखकर आप आपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

Mohammad Kaif ने लिखी  फर्राटेदार अंग्रेजी, तो Harbhajan Singh ने यूं लिए मजे
मोहम्मद कैफ और हरभजन सिंह (फोटो-Twitter/@harbhajan_singh)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी है. दोनों ने एक साथ मिलकर टीम इंडिया के लिए काफी योगदान दिया है. सोशल मीडिया पर भी दोनों की जुगलबंदी देखने को मिलती है. कैफ ने ट्विटर पर कुछ ऐसी बात कही जिसको देखकर भज्जी रिप्लाइ करने से खुद को रोक नहीं पाए

कैफ का अंग्रेजी में ट्वीट

दरअसल एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया जब 36 रन पर ऑल ऑउट हो गई तो इस पर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ट्विटर पर लिखा, '36/9 का स्कोर एडिलेड में तब देखने को मिला जब सूरज चमक रहा था, सभी डर रहे थे कि ऐसा शाम के वक्त हो सकता है. चाहे गुलाबी गेंद हो या लाल गेंद, टेस्ट मैच में बल्लेबाजी सही तकनीक और मिजाज के साथ की जाती है. सीमित ओवर का खेल या नेट पर सीमित समय देने से आप टेस्ट की तैयारी नहीं कर सकते.'

यह भी पढ़ें- AUS में फंसी Team India की मदद के लिए फैन ने Sonu Sood से लगाई गुहार, मिला ये मजेदार जवाब

भज्जी ने लिए मजे

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ये पूरी बात फर्राटेदार अंग्रेजी में लिखी थी. इस ट्वीट पर स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मजे लिए हैं. उन्होंने कैफ की चुटकी लेते हुए कहा, 'भाई साब इतनी अंग्रेजी.' भज्जी का ये फनी ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस भी इसे काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. हलांकि अभी तक कैफ ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

सस्ते में निपटी थी टीम इंडिया

एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) में टीम इंडिया (Team India) अपनी दूसरी पारी में महज 36 रन पर ऑल आउट हो गई. ये टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारत का न्यूनतम स्कोर है. विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना को इस खराब प्रदर्शन के बाद काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. इसी को लेकर मोहम्मद कैफ ने भी निराशा जाहिर की थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.