BREAKING NEWS

गेंदबाज ने उतारी Harbhajan Singh की नकल, जानिए भज्जी ने कैसा दिया रिएक्शन

भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो में एक गेंदबाज भज्जी के एक्शन की नकल कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

गेंदबाज ने उतारी Harbhajan Singh की नकल, जानिए भज्जी ने कैसा दिया रिएक्शन
Photo- (Harbhajan Singh Instagram)

नई दिल्ली: क्रिकेट में अक्सर गेंदबाजों का रोल बहुत अहम रहता है. गेंदबाज हमेशा मुश्किल समय से अपनी टीम को बाहर निकाल कर मैच जिताने में बड़ी भूमिका निभाते हैं और इसी के चलते इन गेंदबाजों को दुनिया भर में लोगों का प्यार भी मिलता है. कई गेंदबाज जितना खुद खबरों में रहते हैं उतना ही उनका बॉलिंग एक्शन भी चर्चा में रहता है. इसी बीच एक फैन ने भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के एक्शन की नकल उतारने की कोशिश की है. कमाल की बात यह रही कि हरभजन ने खुद इस गेंदबाज का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी गेंदबाजी एक्शन की नकल उतारने वाले गेंदबाज का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में ये गेंदबाज हरभजन (Harbhajan Singh) के एक्शन की नकल करते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

भज्जी ने खुद से बेहतर बताया 

दरअसल हरभजन (Harbhajan Singh) को ये वीडियो उनके दोस्त ने भेजा है. इस वीडियो को देखते हुए वे इतने खुश हो गए कि उन्होंने इस गेंदबाज के एक्शन को खुद से भी बेहतर बता दिया. इस वीडियो में गेंदबाज ने भज्जी के एक्शन की नकल करने की कोशिश जरूर की है, लेकिन वो अपने हाथ को इतनी ज्यादा बार घुमा देता है कि लोग उसे देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

 

भज्जी को मिला केकेआर का साथ

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) निजी कारणों के कारण आईपीएल 2020 से हट गए थे. 2021 आईपीएल से पहले उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रिलीज कर दिया था. इसके बाद हरभजन ने आईपीएल 2021 से पहले ऑक्शन में अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखा. नीलामी के पहले राउंड में हरभजन को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा, लेकिन दूसरे राउंड में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.