हरभजन ने शेयर किए रैना की 'मिसिंग' के पोस्टर, शिखर धवन ने बताई गायब होने की ये फनी वजह

भले ही आप भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को रोजाना सोशल मीडिया पर जमकर सक्रिय देखते हों, लेकिन टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके "मिसिंग" यानी गुमशुदा होने का पोस्टर जारी कर दिया है.

हरभजन ने शेयर किए रैना की 'मिसिंग' के पोस्टर, शिखर धवन ने बताई गायब होने की ये फनी वजह
चेन्नई सुपरकिंग्स के एक कार्यक्रम के दौरान हरभजन सिंह और सुरेश रैना.

नई दिल्ली. भले ही आप भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को रोजाना सोशल मीडिया पर जमकर सक्रिय देखते हों, लेकिन टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके 'मिसिंग' यानी गुमशुदा होने का पोस्टर जारी कर दिया है. इस पोस्टर पर टीम इंडिया के एक अन्य जोरदार बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan)ने ऐसा कमेंट किया है कि पढ़कर आपकी हंसी छूटे बिना नहीं रह सकती है.

भज्जी ने एक पेड कैंपेन में जारी किया है पोस्टर
दरअसल हरभजन सिंह ने रैना का पोस्टर एक चॉकलेट कंपनी के लिए पेड पार्टनरशिप कैंपेन के तहत अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जारी किया है. लेकिन उन्होंने इस पोस्टर के बहाने रैना को इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने की बधाई भी दे दी है. उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि सुरेश रैना भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने का जश्न कहीं पर मना रहे होो, लेकिन लंबे समय से मेरी उनसे बात नहीं हो पाई है. अगर आपको कहीं मिलें तो जानकारी शेयर करें. भज्जी ने पोस्टर के नीचे भी लिखा है,"इस साल मार्च से यह शख्स गुम हो चुका है. शायद रैना सीख चुके हों कि खाना कैसे बनाया जाता है, लेकिन वह शायद भूल गए हैं कि मैसेज कैसे किया जाता है." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

 

शिखर ने किया बेहद फनी कमेंट
हरभजन सिंह की पोस्ट को उनके फैंस ने हाथोहाथ लिया है और उस पर जमकर कमेंट व लाइक्स आए हैं. इस पोस्ट को करीब 2.6 लाख लोग पसंद कर चुके थे. लेकिन इस पोस्ट पर सबसे अनोखा कमेंट आया टीम इंडिया को ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन का. धवन ने लिखा, "ब्याह के बाद सब गायब हो जाते हैं पाजी."

रैना ने नहीं किया है भज्जी को रिप्लाई
लगता है कि अपना इस तरह को पोस्टर जारी करना सुरेश रैना को पसंद नहीं आया है. इस कारण उन्होंने हरभजन सिंह की पोस्ट को करीब 22 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद उस पर कोई कमेंट नहीं किया और न ही उसे अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है.