बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने किया भज्जी ने ये काम, देखिए वीडियो
Advertisement

बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने किया भज्जी ने ये काम, देखिए वीडियो

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीती बसरा लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपना हुनर दिखा रहे हैं. 

बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने किया भज्जी ने ये काम, देखिए वीडियो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी गीती बसरा (Geeta Basra) के बीच का प्यार किसी से भी छिपा हुआ नहीं है. लव मैरिज करने वाली ये जोड़ी बार-बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्यार का इजहार भी करती रहती है. यह लव कपल भी भारतीय सभ्यता के उस नियम को भी पूरी तरह फॉलो करता है, जिसमें पत्नी को "घर की प्रधानमंत्री" माना जाता है. लेकिन सार्वजनिक तौर पर पहली बार भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन ने पत्नी के 'इशारे' पर अपने होठ फड़फड़ाने का कारनामा किया है. आइए बताते हैं पूरा वाक्या.

  1. Lockdown में सोशल मीडिया पर भज्जी.
  2. बीवी गीता के इशारे पर पढ़ रहे हैं कविता.
  3. काफी पसंद किया जाा रहा है ये वीडियो.

कैमरे के सामने कवि बने टर्बनेटर

दरअसल टर्बनेटर के नाम से भी मशहूर रहे हरभजन सिंह ने कैमरे के सामने कविता पढ़ते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किया है. हरभजन सिंह इस वीडियो में पंजाबी शायर हक्कम भक्तरीवाला की एक कविता पढ़ रहे हैं. इस वीडियो को हरभजन ने नाम दिया है 'रब दे रंग'. लेकिन बात यहीं पूरी नहीं हो जाती. दरअसल भज्जी ने वीडियो के कैप्शन में एक और खास बात लिखी है. ये खास बात है कि इस वीडियो की डायरेक्टर यानी निर्देशक उनकी पत्नी गीता बसरा हैं. इस हिसाब से देखा जाए तो इस वीडियो में भज्जी ने जो भी हाव-भाव दिखाए हैं वे डायरेक्टर साहिबा यानी अपनी पत्नी गीता के इशारों पर ही तो दिखाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 

written by-Haakam Bhaktriwala Director @geetabasra

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

'इकट्ठा वेद, ग्रंथ और कुरान कर दिया'

दरअसल ये कविता देश में चल रहे कोरोना वायरस के कहर और उसके कारण बने सामाजिक माहौल का आईना पेश करती है. इस कविता को हरभजन के बेहद खूबसूरत अंदाज में पढ़ने से ये और भी ज्यादा रोचक हो गई है. कविता की लाइनें देखिए, "कहां बैठकर लिख रहा है ये लेख सारा, ऐ खुदा तूने तो हमें हैरान कर दिया." खासतौर पर कविता की आखिरी लाइनों पर तो हर कोई फिदा हो सकता है. इनमें कवि ने कहा है, "सब आस्तिक-नास्तिक देख रहे हैं, इकट्ठा वेद, ग्रंथ और कुरान कर दिया, मालिक एक है, आज तूने ये ऐलान कर दिया." भज्जी की इस वीडियो के इतना पसंद किया गया है कि इंस्टाग्राम पर इसे 64 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि यूट्यूब और ट्विटर पर भी इसे बेहद पसंद किया गया है. बहुत सारे दिग्गज क्रिकेटरों ने इस वीडियो को अपने टिवटर हैंडल से पोस्ट किया है.

फिल्म अभिनेत्री रह चुकी हैं गीता

दरअसल वीडियो के डायरेक्शन का काम भज्जी की पत्नी गीता के लिए कोई नई बात नहीं है. वे खुद पंजाबी व हिंदी फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री और शानदार माडल रह चुकी हैं. दोनों की मुलाकात भी गीता के फिल्म लाइन में होने के कारण हुई थी. लेकिन इस वीडियो में गेंद को नचाने वाले भज्जी को एक्टिंग के मंच पर चढ़ाकर उन्होंने खुद को बेहतरीन डायरेक्टर भी साबित कर दिया है.

Trending news