Zee Rozgar Samachar

हरभजन ने शेयर किया एक फनी फोटो, सिखाया बाउंसर को डक करने का फॉर्मूला

अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किए फोटो में हरभजन ने पति-पत्नी के बीच की लड़ाई को दिखाया है.

हरभजन ने शेयर किया एक फनी फोटो, सिखाया बाउंसर को डक करने का फॉर्मूला

नई दिल्ली: भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) क्रिकेट के मैदान पर जलवे दिखाने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी नियमित अपने 'दूसरा' से सभी को हैरान करते रहते हैं. उनकी हाजिरजवाबी कई बार देखने को मिलती रहती है. उन्होंने एक फनी फोटो के जरिये तेज गेंदबाज के बाउंसर को डक करने यानी उससे बचने का फॉर्मूला सिखाया है कि आप भी हंसते रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- दिलचस्प है मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी, मंगेतर ने खोले कई राज

शादीशुदा आदमी से सीखो बाउंसर डक करना
टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो शेयर किया है, जिसमें एक पति को उसकी पत्नी बर्तन फेंककर मार रही है. फोटो पर लिखा है, 'रिसीविंग एंड पर बल्लेबाज...शादी के बाद का फोटोशूट....कैसे बाउंसर से बचता है ध्यान से देखिए.' साथ में भज्जी ने स्माइली फेस वाले इमोजी भी फोटो पर पोस्ट किए हुए हैं.

harbhajan insta story

अगले फोटो में अपनी पत्नी को भी लगाया मस्का
पहले फोटो में पति-पत्नी के झगड़े का फोटो पोस्ट करने वाले भज्जी अपने स्टोरी सेक्शन के अगले ही फोटो में अपनी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) को मस्का भी लगा ले रहे हैं. लगता है उन्हें डर था कि कहीं उन्हें ही घर में बाउंसर डक करने की नौबत न आ जाए. दरअसल उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी गीता बसरा ने उनके लिए खास थाई ग्रीन करी बनाई थी. गीता ने इसका फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सभी को बताया था कि ये करी वे खास हरभजन के लिए बना रही हैं. इस करी का ही फोटो अपने स्टोरी सेक्शन पर शेयर करते हुए हरभजन ने उसकी बहुत तारीफ की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

लॉकडाउन में कर रहे हैं जमकर मेहनत
हरभजन सिंह आजकल लॉकडाउन क घर में बंद होने के बावजूद जमकर मेहनत कर रहे हैं. हालांकि अभी ये फाइनल नहीं हुआ है कि आईपीएल (IPL)का अप्रैल में स्थगित किया गया सीजन कुछ महीने बाद शुरू हो पाएगा या नहीं, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलने वाले हरभजन इसके लिए खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.