Zee Rozgar Samachar

Hardik Pandya का बढ़ा वजन, तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर खुद दी पूरी जानकारी

Team Inida: हार्दिक पांड्या ने पिछले पांच महीनों से क्रिकेट से दूर रहने के बाद वापसी की है. 

Hardik Pandya का बढ़ा वजन, तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर खुद दी पूरी जानकारी
हार्दिक पहले के न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे. (फाइल फोटो)

मुंबई: करीब पांच महीने से क्रिकेट से दूर रहे टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम को मिस तो किया ही. टीम को भी उनकी कमी खली, खासतौर पर न्यूजीलैंड में. पिछले दिनों पीठ की सर्जरी के बाद फिटनेस के लिए जूझ रहे हार्दिक ने हाल ही में क्रिकेट मैदान पर वापसी है और उनका वजन भी बढ़ गया है जिस पर उन्होंने कमेट शेयर किया है.  

हार्दिक ने मंगलवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें दिख रहा है कि उन्होंने पिछले तीन महीने में वजन बढ़ा ली है. उन्होंने हाल ही में 16वें डीवाय पाटिल टी20 कप में रिलायंस वन की ओर से मैच खेला. 

यह भी पढ़ें: Cricket में भी छाया Coronavirus का खौफ, अंग्रेज कप्तान ने निकाला बचाव का यह रास्ता

हार्दिक ने अपने वजन बढ़ने को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी दो तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "तीन महीनों में 68 किलो से 75 किलो, बिना रुके कोशिश, कोई शॉर्टकट्स नहीं"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

From 68 kgs to now 75 kgs in three months. Non-stop effort, no shortcuts, #StrongerAndBetter 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इस मैच में हार्दिक ने  25 गेंदों में 38 रन बनाए और तीन विकेट लेते हुए टीम इंडिया में वापसी के लिए अपना दावा ठोका. अब हार्दिक की निगाहें इस महीने शुरू होने वाली भारत- दक्षिण अफ्रीका के बीच शुरू हो रही वनडे सीरीज पर हैं. 

पांड्या को पांच महीने पहले पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण सर्जरी करानी पड़ी थी उसके बाद वे अपनी फिटनेस वापस हासिल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट होने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे फिट नहीं हो सके. पिछले कुछ दिनों से वे बेंगलुरू स्थित  राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तेजी से सुधार कर रहे थे. 

हार्दिक ने पिछले साल सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही आखिरी मैच खेला था. अब टीम इंडिया का पहला मैच 12 मार्च को धर्मशाला में होना है. टीम का दूसरा मैच लखनउ में 15 मार्च और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकता में होगा.
(इनपुट आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.