Natasa Stankovic Cryptic Post: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाहों ने चर्चाओं का बाजार गर्म किया हुआ है. सभी फैंस की निगाहें अब नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या पर टिकी हैं. इसी बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया पर जीसस के साथ एक भेड़ की तस्वीर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा की लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई सनसनी


इंस्टाग्राम स्टोरी पर नताशा स्टेनकोविक की इस रहस्यमयी पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि नताशा स्टेनकोविक का इस क्रिप्टिक पोस्ट को शेयर करने के पीछे क्या संकेत हो सकता है. नताशा स्टेनकोविक ने इस पोस्ट पर अपने विचार साझा करने से परहेज किया है, जिससे इंटरनेट पर और अधिक जानने के लिए अटकलें लगाई जाने लगीं. हालांकि इस मामले में न तो अभी तक क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कुछ कहा है और न ही उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कोई भी रिएक्शन दिया है.



नताशा ने तलाक के सवाल पर साध रखी चुप्पी 


बता दें कि हाल ही में नताशा स्टेनकोविक को दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया गया. नताशा और अलेक्जेंडर को एक रेस्तरां में देखा गया. इस दौरान एक रिपोर्टर ने नताशा स्टेनकोविक से हार्दिक पांड्या के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया तो उन्होंने तुरंत इसे इग्नोर कर दिया. रिपोर्टर के सवाल पर नताशा स्टेनकोविक ने 'थैंक यू वेरी मच' कहा और वहां से चली गईं. 


चर्चित कपल हैं हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक


बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जनवरी 2020 में दुबई में सगाई की थी. इसी साल जुलाई में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक पैरेंट्स बने. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने फरवरी 2023 में एक-दूसरे के साथ शादी की. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी 2023 को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी चर्चित कपल हैं.