Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक-नताशा का रिश्ता टूटा, याद रहेगी 18 जुलाई की तारीख, कप्तानी भी गई और अब हुआ तलाक
Advertisement
trendingNow12342372

Hardik-Natasa Divorce: हार्दिक-नताशा का रिश्ता टूटा, याद रहेगी 18 जुलाई की तारीख, कप्तानी भी गई और अब हुआ तलाक

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक-दूसरे के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया है. हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दे दी है. पिछले 6 महीने से दोनों के बीच रिश्ते में खटास की खबरें तेज थीं. लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है.

 

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक-दूसरे के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया है. हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दे दी है. पिछले 6 महीने से दोनों के बीच रिश्ते में खटास की खबरें तेज थीं. लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता खत्म कर दिया है. दोनों पिछले 4 सालों से एक-साथ थे, लेकिन अब इस रिश्ता टूट चुका है. रिश्ते में खटास को लेकर कई महीनों से नताशा और हार्दिक ने चुप्पी साध रखी थी.

इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा? 

हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कमेंट्स ऑफ कर दिए. दोनों द्वारा पोस्ट में लिखा गया, '4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया. जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया.'

हार्दिक पंड्या से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकीं है नताशा स्टानकोविक, ब्रेकअप की वजह थी हैरान करने वाली

किसके साथ रहेगा अगस्त्य? 

हार्दिक ने बेटे अगस्त्य के बारे में कहा,  'हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं. हम इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का ईमानदारी से अनुरोध करते हैं.'

पिछले साल रीति-रिवाज के साथ की थी शादी

हार्दिक और नताशा पिछले साल तक काफी खुश थे. दोनों ने पिछले साल रीति रिवाज के साथ शादी रचाई थी. साल 2020 में हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो लगाकर साफ किया था कि उन्होंने नताशा से सगाई कर ली है. दोनों कई दिन तक काफी खुश रहे, लेकिन आईपीएल 2024 में हार्दिक एक बुरे फेज से गुजरे. इस बीच नताशा भी आईपीएल 2024 देखने नहीं पहुंची. दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद तेज हो गईं थीं जब नताशा ने हार्दिक के वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई नहीं दी. 

Trending news