Hardik Pandya और Natasa Stankovic ने बेटे Agastya के चलने का वीडियो किया शेयर, Celebrate किया ये खास पल
Advertisement

Hardik Pandya और Natasa Stankovic ने बेटे Agastya के चलने का वीडियो किया शेयर, Celebrate किया ये खास पल

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे अगस्त्य के चलने का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो.

(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में बेटे अगस्त्य के साथ वीडियो शेयर किया है. 

  1. लोगों को पसंद आ रहा हार्दिक पांड्या के साथ उनके बेटे का वीडियो
  2. हार्दिक पांड्या ने बेटे के चलने का वीडियो किया शेयर
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  4.  

हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे की क्यूट वीडियो

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है. हार्दिक पांड्या के साथ उनके बेटे अगस्त्य का ये वीडियो काफी मस्ती भरा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

दरअसल ये पहली बार हुआ है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बेटे अगस्त्य का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो चल रहे हैं. हार्दिक और नताशा ये देखकर बेहद खुश है और ये खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

चर्चित कपल है हार्दिक पंड्या और नताशा

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हार्दिक पंड्या की पार्टनर नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल ही बेटे को जन्म दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टेस्ट टीम में सेलेक्ट नहीं हुए हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टेस्ट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या को नहीं चुना गया. हाल ही में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल 2021 में भी वह काफी फीके नजर आए थे.

Trending news