Zee Rozgar Samachar

4 महीने का हुआ Hardik Pandya का बेटा, Natasa Stankovic ने यूं किया सेलिब्रेट

नताशा स्टैनकोविच अपने बेट अगस्त्य की काफी अच्छी परवरिश कर रही हैं और एक मां की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं.

4 महीने का हुआ Hardik Pandya का बेटा, Natasa Stankovic ने यूं किया सेलिब्रेट
नताशा स्टैनकोविच अपने बेटे अग्स्त्य के साथ (फोटो-Instagram/natasastankovic__)

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं वो अगले साल जनवरी जनवरी में ही भारत वापस हो पाएंगे.उन्हें अभी एक वनडे मैच के अलवा टी-20 सीरीज और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भी खेलना है. उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटा अगस्त्य (Agastya) मुंबई में उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. 

इस वक्त नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) अपने पार्टनर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से दूर हैं, लेकिन वो बेटे अगस्त्य (Agastya) का पूरा ख्याल रखती हैं. अगस्त्य अब 4 महीने का हो चुका है इस मौके को नताशा ने सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.

 

यह भी पढ़ें- Virat के Paternity Leave मुद्दे पर चल रही बहस के बीच Sunil Gavaskar ने किया बड़ा खुलासा

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को नताशा स्टैनकोविच के साथ दुबई में सगाई कर ली थी. इस कपल ने मई के महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था. नताशा पेशे से मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सत्याग्रह' और 'फुकरे रिटर्न्स'  जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है. नताशा सर्बिया की नागरिक हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.