Hardik Pandya ने बेटे Agastya को Mini Swimming Pool में कराया Shower, घर में हुई Walking Practice

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उनके मंगेतर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टॉय स्विमिंग पूल (Toy Swimming Pool) में अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) को नहला रहे हैं.

Hardik Pandya ने बेटे Agastya को Mini Swimming Pool में कराया Shower, घर में हुई Walking Practice
(फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है. यही वजह है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. 

पापा पांड्या ने गर्मी से दिलाई निजात

16 मई के दिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अगस्त्य (Agastya) को गर्मी से निजात दिलाई. नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें हार्दिक टॉय स्विमिंग पूल (Toy Swimming Pool) में अपने बेटे को नहला रहे हैं.

Hardik Pandya son Agastya

यह भी देखें- VIDEO: इस ऑफ स्पिनर ने किया क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान, एक पारी में चटकाए 9 विकेट

घर के हॉल में वॉकिंग प्रैक्टिस

इसके अलावा टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने खुद के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रील शेयर किया है जिसमें वो घर के हॉल में अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) को चलने की प्रैक्टिस करा रहे हैं. इस पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने भी हार्ट इमोजी लगाकर कमेंट किया है.

 

2020 में हुआ था अगस्त्य का जन्म

इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था. हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.