Zee Rozgar Samachar

Hardik Pandya अपने बेटे Agastya को काफी मिस कर रहे हैं, जल्द घर लौटना चाहते हैं

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल से पहले जब अपने बेटे को गुडबाय कहा था तब वो 15 दिनों का था, लेकिन जव वो ऑस्ट्रेलिया से वापस मुंबई लौटेंगे तो अगस्त्य 4 महीने का हो जाएगा.

Hardik Pandya अपने बेटे Agastya को काफी मिस कर रहे हैं, जल्द घर लौटना चाहते हैं
हार्दिक पांड्या और उनका बेटा अगस्त्य. (फोटो-Instagram/IANS)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ सिडनी वनडे इंटरनेशनल में 76 गेंदों पर 90 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि पिता बनने के बाद उनके लिए जिंदगी को लेकर नजरिया बदल गया. पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने इस साल 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था. इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्य (Agastya) रखा है. 

मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि बेटे अगस्त्य (Agastya) के जन्म के बाद ही उन्होंने अपनी जिंदगी को दूसरी तरह देखना शुरू कर दिया और यह बदलाव बेहतरी के लिए है.पांड्या ने कहा कि वह अपने बेटे को मिस कर रहे हैं और जल्द अपने घर लौटना चाहते हैं

यह भी देखें-  Video: पंजाबी गानों पर जमकर नाचे Ms Dhoni, पत्नी Sakshi और बेटी Ziva ने भी दिया साथ

पांड्या ने आगे कहा, 'जब मैंने घर छोड़ था तब वो 15 दिनों का था. जब मैं वापस लौटूंगा तब वो 4 महीने का हो चुका होगा. मेरे लिए चीजें बदल गई हैं लेकिन यह बदलाव अच्छे के लिए हुआ है. अगस्त्य की पैदाइश मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल है.'
(इनपुट-आईएएनएस)

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.