डेब्यू पर भावुक हुए Krunal Pandya को Hardik Pandya ने लगाया गले, BCCI ने शेयर किया ये इमोशनल Video
Advertisement

डेब्यू पर भावुक हुए Krunal Pandya को Hardik Pandya ने लगाया गले, BCCI ने शेयर किया ये इमोशनल Video

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को उनके भाई हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने वनडे कैप दी, जिसके बाद दोनों भाई इमोशनल हो गए. क्रुणाल पंड्या को हार्दिक पंड्या ने गले से लगा लिया.  BCCI ने भी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के इस भावुक पल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Hardik Pandya and krunal pandya

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या को भारत के लिए वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. क्रुणाल पंड्या के डेब्यू के मौके पर उनके भाई हार्दिक पंड्या ने उन्हें गले से लगा लिया.

  1. क्रुणाल पंड्या को डेब्यू पर हार्दिक ने गले से लगा लिया
  2. BCCI ने हार्दिक-क्रुणाल के इस भावुक पल की तस्वीर शेयर की
  3. क्रुणाल पंड्या ने अपने पिता को याद किया

क्रुणाल पंड्या को हार्दिक ने दी वनडे कैप

क्रुणाल पंड्या को उनके भाई हार्दिक पंड्या ने वनडे कैप दी, जिसके बाद दोनों भाई इमोशनल हो गए. क्रुणाल पंड्या को हार्दिक पंड्या ने गले से लगा लिया. BCCI ने भी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के इस भावुक पल की तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

क्रुणाल पंड्या भावुक हो गए

वनडे क्रिकेट में अपने डेब्यू के मौके पर क्रुणाल पंड्या भावुक हो गए और उन्होंने आसमान की तरफ देखते हुए अपने पिता को याद किया. इस दौरान हार्दिक उनको हिम्मत देते नजर आए. भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने क्रुणाल के डेब्यू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जाफर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट 

वसीम जाफर ने लिखा, 'मेरी आंखों में कुछ है.' भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के सभी सदस्यों के सामने क्रुणाल को कैप दी गई. क्रुणाल बाएं हाथ से विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ और लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.

भाई की तरह ही धाकड़ ऑलराउंडर हैं क्रुणाल पंड्या

अपने भाई हार्दिक की ही तरह एक धाकड़ ऑलराउंडर हैं. क्रुणाल पंड्या लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट में विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह अपने भाई हार्दिक की ही तरह लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं. क्रुणाल पंड्या के पास अपने भाई हार्दिक की तरह टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने का अच्छा मौका है.

क्रुणाल पंड्या के रिकॉर्ड्स

हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों के खेलने में भी समानता है. दोनों ही ऑलराउंडर हैं. 29 साल के क्रुणाल पंड्या ने मुंबई इंडियंस की ओर से खलते हुए 71 मैचों में 24.39 की औसत से 1000 रन बनाए हैं, साथ ही 46 विकेट भी चटकाए हैं. क्रुणाल पंड्या के करियर पर नजर डालें, तो वह लिस्ट A मैचों में 1983 रन बनाने के साथ 80 विकेट चटका चुके हैं. वहीं, 121 ओवरऑल टी-20 क्रिकेट में क्रुणाल पंड्या 1524 रन और 89 विकेट हासिल कर चुके हैं. क्रुणाल पंड्या (Krunal pandya) को वनडे डेब्यू का इंतजार है. क्रुणाल पंड्या ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में दो नाबाद शतक और दो अर्धशतक जड़े थे.

Trending news