हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीर तो IPL टीमों में छिड़ गई जंग, CSK ने मारी बाजी

आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत से पहले ही मुंबई इंडियंस और सनराइर्स हैदराबाद टि्वटर पर एक मामले में एक-दूसरे पर छींटाकशी करते दिखाई दिए.

हार्दिक पांड्या ने शेयर की तस्वीर तो IPL टीमों में छिड़ गई जंग, CSK ने मारी बाजी
आईपीएल टीमों के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीमों के बीच जंग छिड़ गई है. इस जंग की शुरुआत हार्दिक पांड्या की वजह से हुई है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने टि्वटर हैंडिल से कीरोन पोलार्ड और अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए मुंबई इंडियंस ने इसे बेस्ट ऑलराउंडर ट्रायो बताया, जिसके बाद आईपीएल टीमों के बीच सोशल मीडिया पर अपने ऑलराउंडरों को बेहतर बताने की लड़ाई शुरू हो गई.

आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत से पहले ही मुंबई इंडियंस और सनराइर्स हैदराबाद टि्वटर पर एक मामले में एक-दूसरे पर छींटाकशी करते दिखाई दिए. इन दोनों टीमों के साथ-साथ आईपीएल की कुछ और टीमें भी इसमें कूदी. आईपीएल टीमों की इस लड़ाई का फैन्स ने भी इसका भरपूर आनंद उठाया. 

दरअसल, दोनों टीमों के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हुई थी कि लीग का बेस्ट ऑलराउंडर कौन है. इसकी शुरुआत ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के एक ट्वीट से हुई. उन्होंने अपने साथ भाई क्रुणाल पांड्या और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का एक फोटो शेयर किया. ये तीनों ही मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के खत्म होने के बाद यह फोटो लिया गया है. मंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से इस तस्वीर को रिट्वीट किया और फैन्स से बेस्ट ऑल राउंडर बताने के लिए कहा. मंबई इंडियंस ने कैप्शन दिया, फाइंड ए बैटर आल राउंडर ट्रायो...

इसके बाद सनराइर्स हैदराबाद ने बिना देर किए टॉप थ्री ऑलराउंडर- राशिद खान, मोहम्मद नबी और बांग्लादेश के शाकिब अली का फोटो शेयर किया और कैप्शन दिया- इंतजार खत्म, ये हैं बेस्ट ऑलराउंडर. 

इस पर मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को जवाब देते हुए आईपीएल की जीती हुई तीन ट्रॉफियां शेयर की और लिखा- आईपीएल के इतिहास में हमने ये तीन ट्रॉफियां जीती हैं. इसका कैप्शन दिया-  इंतजार है, जब सनराइजर्स हैदराबाद ट्रॉफी जीतेगा. 

हार्दिक पांड्या इस मजेदार लड़ाई पर कुछ कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने लिखा, ठग लाइफ.  

इस लड़ाई में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी कूदी. कोलकाता नाइटराइडर्स ने आंद्रे रसैल, सुनील नरेन और जैक कैलिस की तस्वीर शेयर करते हुए इन तीनों को बेस्ट ऑलराउंडर बताया. 

लेकिन इन सबके बीच चेन्नई सुपरकिंग्स ने बाजी मार ली. चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी की ही तीन तस्वीरें शेयर कीं. चेन्नई ने इस फोटो में एक तमिल कैप्शन दिया- तीन चेहरे. बता दें कि यह तीनों चेहरे महेंद्र सिंह धोनी के ही हैं. यानि चेन्नई सुपरकिंग्स का मतलब है कि - सिर्फ एक ही ऑलराउंडर है और वह महेंद्र सिंह धोनी है.

गौरतलब है कि 2018 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से 8 विकेट से पराजित हो गई थी. शेन वॉटसन ने चेन्नई के लिए नाबाद 117 रन की पारी खेली थी. 9 गेंदें शेष रहते चेन्नई सुपरकिंग्स ने 179 रन बनाकर वानखेड़े स्टेडियम में मैच जीत लिया था. बता दें कि चेन्नई ने भी तीन बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. मंबई तीन बार यह टाइटल जीत चुकी है. सनराइर्स हैदराबाद 2016 डेविड वॉर्नर के नेतृत्व में टाइटल जीती थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.