Video: Shikhar Dhawan ने की 'गलती' की भरपाई तो हाथ जोड़ने लगे Hardik Pandya, जानिए क्या है वजह

India vs England: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का कैच लपका तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इमोशनल हो गए और हाथ जोड़ने लगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को ऐसे बीच मैदान पर हाथ जोड़ता देख क्रिकेट फैंस भी हैरत में पड़ गए कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे हैं.

Video: Shikhar Dhawan ने की 'गलती' की भरपाई तो हाथ जोड़ने लगे Hardik Pandya, जानिए क्या है वजह
Hardik Pandya Reaction

पुणे: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का कैच लपका तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इमोशनल हो गए और हाथ जोड़ने लगे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को ऐसे बीच मैदान पर हाथ जोड़ता देख क्रिकेट फैंस भी हैरत में पड़ गए कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रहे हैं.

दरअसल, हुआ यूं कि इंग्लैंड की पारी में पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने खतरनाक बल्लेबाज बेन स्टोक्स का आसान सा कैच टपका दिया, जिसका उन्हें खूब पछतावा हुआ. इसके बाद 11वें ओवर में टी. नटराजन की गेंद पर बेन स्टोक्स एक बार फिर गलती कर बैठे और शिखर धवन को कैच देकर आउट हो गए. शिखर धवन ने जैसे ही बेन स्टोक्स का कैच पकड़ा तो हार्दिक पांड्या बीच मैदान पर हाथ जोड़ने लग गए. बेन स्टोक्स के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या की टेंशन दूर हो गई नहीं तो मैच का पासा पलट सकता था. पांड्या का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

जब हार्दिक पांड्या ने बेन स्टोक्स का आसान कैच छोड़ दिया तो रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को यकीन नहीं हुआ, क्योंकि पांड्या बेहतरीन फील्डर माने जाते हैं. धवन ने स्टोक्स का कैच लिया, तो हार्दिक ने हाथ जोड़े और फिर जमीन पर घुटने के बल झुककर गब्बर का धन्यवाद किया.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.