एक साल का हुआ Hardik Pandya का बेटा Agastya, ऑलराउंडर ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो
Advertisement

एक साल का हुआ Hardik Pandya का बेटा Agastya, ऑलराउंडर ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के बेटे अगस्त्य (Agastya) का जन्म 30 जुलाई 2020 को गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था.

(फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जब भी घर से बाहर रहते हैं, तब वो अपने परिवार को काफी मिस करते हैं. 30 अगस्त का दिन उनके जिंदगी के लिए बेहद खास है, जिसके बारे में उन्होंने फैंस से शेयर किया है.

  1. अगस्त्य का पहला बर्थडे
  2. हार्दिक पांड्या हुए भावुक
  3. बताई अपने दिल की बात

1 साल का हुआ अगस्त्य

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बेहद इमोशनल वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने उन सभी पलों को याद किया है जो उन्होंने अपने बेटे के साथ बिताए है. 30 अगस्त 2021 को नन्हा अगस्त्य (Agastya) 1 साल का हो गया.
 

यह भी पढ़ें-  सारा तेंदुलकर ने किया 'थोड़ा सा इश्क',  देखिए उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो
 

'तुमने बताया कि प्यार क्या होता है'

हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि तुम एक साल के हो चुके हो, अगस्त्य तुम मेरे दिल और जान हो. तुमने बताया है कि प्यार क्या होता, इतना मैं भी नहीं जानता था. तुम मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा आशिर्वाद हो और मैं तुम्हारे बिना एक दिन भी कल्पना नहीं कर सकता हूं. दिल से लव यू और मिस यू.'

 

 

गुजरात में हुआ था जन्म

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी. इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था.

 

Trending news