हार्दिक पांड्या ने विराट से बेहतर धोनी को बताया, राहुल की नजर में सचिन नहीं, कोहली हैं 'विराट'

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने ‘कॉफी विद करण’ शो में देश के दिग्गज क्रिकेटरों की तुलना की. 

हार्दिक पांड्या ने विराट से बेहतर धोनी को बताया, राहुल की नजर में सचिन नहीं, कोहली हैं 'विराट'
(फोटो साभार @rahulkl)

नई दिल्ली: खेल प्रशंसक अक्सर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बीच तुलना करते रहे हैं, लेकिन कई बार यही सवाल खिलाड़ियों को मुश्किल में फंसा देते हैं. ऐसा ही एक कार्यक्रम में हुआ, जब हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों से ऐसी तुलना करने को कहा गया. दोनों से पूछा गया कि विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में कौन बेहतर है या विराट कोहली और एमएस धोनी में बेहतर कप्तान कौन है. 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे थे. इस दौरान पांड्या और राहुल से उनके क्रश, लाइफस्टाइल, पार्टी, बॉलीवुड और क्रिकेट को लकेर कई सवाल किए गए. हालांकि, सबसे मजेदारा रैपिड फायर राउंड रहा. इसमें राहुल और हार्दिक से काफी मुश्किल सवाल किए गए. 

यह भी पढ़ें: चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद ‘अज्ञातवास’ पर गए

रैपिड फायर के दौरान पांड्या और राहुल से सवाल किया गया कि विराट और धोनी में बेहतर कप्तान कौन है. इस सवाल को सुनकर राहुल थोड़ा हिचकिचाए. उन्होंने कहा कि अभी तो वे टीम में आए हैं. क्यों जुल्म ढा रहे हैं. फिर उन्होंने इसके जवाब में बड़े ही सुलझे अंदाज में कहा, ‘उपलब्धियों के पैमाने पर एमएस धोनी बेहतर कप्तान हैं.’

हार्दिक पांड्या ने माना विराट से बेहतर धोनी
राहुल की बजाय हार्दिक पांड्या ने विराट और धोनी में बेहतर कप्तान बताने में ज्यादा वक्त नहीं लिया. उन्होंने सवाल के जवाब में झट से कहा, ‘एमएस भाई क्योंकि उनकी कप्तानी में मैंने डेब्यू किया है और इससे बड़ी बात नहीं हो सकती.’

दोनों ने सचिन से विराट को बताया बेहतर
दूसरा विराट और सचिन की बल्लेबाजी को लेकर हुआ. इस पर दोनों का जवाब विराट कोहली रहा. हालांकि, उनका यह जवाब कई प्रशंसकों को हजम नहीं हुआ. सोशल मीडिया में ऐसे कई मैसेज आए, जिनमें कहा गया कि इन्होंने उगते सूरज को नमन किया है. वैसे खुद विराट कोहली सचिन को अपना मेंटर मानते हैं. उन्होंने कई बार कहा है कि उन्हें सचिन से बात करना पसंद है. विराट के मुताबिक सचिन से बेहतर यह कोई बता नहीं सकता कि दबाव में कैसे खेलना है.