हार्दिक पांड्या की इस घड़ी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

हार्दिक पांड्या की इस घड़ी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नई घड़ी पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. हार्दिक पांड्या की इस घड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. हार्दिक पांड्या की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Hardik Pandya's Watch

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही अपने करियर में कामयाबी हासिल की है. हार्दिक पांड्या लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में हार्दिक पांड्या ने बहुत कम समय में ही खूब दौलत और शोहरत हासिल की है. हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैचों के लिए अब दुबई पहुंच चुके हैं.  

  1. हार्दिक की घड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी
  2. बेहद खास है हार्दिक की ये घड़ी 
  3. पांड्या ब्रदर्स को महंगी घड़ियों और गाड़ियों का शौक

हार्दिक की घड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नई घड़ी पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. हार्दिक की इस घड़ी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. हार्दिक पांड्या की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हार्दिक पांड्या की इस घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

बेहद खास है हार्दिक की ये घड़ी 

हार्दिक पांड्या की ये घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 ब्रांड की है. बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत ही है, जिसने आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

पांड्या ब्रदर्स को महंगी घड़ियों और गाड़ियों का शौक

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या को महंगी घड़ियों और गाड़ियों का शौक है. इन दोनों भाइयों ने मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं. इन भाइयों का ये आलीशान घर 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

VIDEO-

Trending news