Zee Rozgar Samachar

पिता के निधन को लेकर Hardik Pandya ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट, डैडी को बताया 'हीरो'

हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांडया (Krunal Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का बीते शनिवार दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 

पिता के निधन को लेकर Hardik Pandya ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट, डैडी को बताया 'हीरो'
अपने पिता हिमांशु पांड्या के साथ हार्दिक पांड्या की यादगार तस्वीर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) ने अपने पिता के निधन के एक दिन बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पांडया (Krunal Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) का दिल का दौरा पड़ने से 16 जनवरी की सुबह निधन हो गया था. वह 71 साल के थे.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) सैयद मुश्ताक अली टॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में बड़ौदा (Baroda) का हिस्सा थे. वो बायो बबल से निकल कर टीम को छोड़कर अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए घर रवाना हो गए थे. क्रुणाल अपने परिवार के पास चले गए.

यह भी देखें- Video: Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanshree ने Stage पर लगाई आग, चूड़ा पहनकर Titliyan गाने पर लगाए ठुमके

हार्दिक ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरे पिता, मेरे हीरो. आपको खो देने की बात को स्वीकार करना जिंदगी के सबसे मुश्किल चीजों में से एक है. लेकिन आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम सिर्फ कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं.'

 

उन्होंने आगे लिखा, 'आपके बेटे जहां खड़े हैं, वो आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं. आप हमेशा खुश थे. अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे. आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा. मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था.'

 

हार्दिक ने कहा, 'आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा. लव यू डैडी.' पांडया ब्रदर्स के पिता के निधन पर विराट कोहली, इरफान पठान और आकाश चोपड़ा ने शोक व्यक्त किया है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.