close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छा गईं हरमनप्रीत: किसी ने कहा 'रॉकस्टार', तो किसी ने बताया 'वायरल मटेरियल'

हरमनप्रीत कौर ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नाबाद 171 रनों की धुंआधार पारी खेलकर अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज कर लिया है. उनकी इस कामयाबी पर क्रिकेट के दिग्गजों ने उन्हें अपने ही अंदाज में बधाई दी है. 

छा गईं हरमनप्रीत: किसी ने कहा 'रॉकस्टार', तो किसी ने बताया 'वायरल मटेरियल'
श्रीलंका दौर पर गए विराट कोहली ने हरमनप्रीत कौर की पारी को शानदार बताया...

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और नवनियुक्त मुख्य कोच रवि शास्त्री ने देश की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर को विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की पारी खेलने पर बधाई दी है. इन दोनों के अलावा कइयों ने ट्विटर के माध्यम से हरमनप्रीत की सराहना की. हरमनप्रीत ने गुरुवार को डर्बी में खेले जा रहे मैच में 115 गेंदों में 20 चौके और सात छक्कों की मदद से तूफानी पारी खेली थी. 

श्रीलंका दौर पर गए विराट कोहली ने हरमनप्रीत कौर की पारी को शानदार बताया.

रवि शास्त्री ने कौर को रॉकस्टार बताते हुए लिखा, 'हरमनप्रीत आप रॉकस्टार हैं, शानदार'.

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी ट्वीट कर हरमनप्रीत को बधाई दी. उन्होंन ने लिखा, 'यह शानदार ताकत थी हरमनप्रीत. उम्मीद है यह मैच जिताऊ पारी साबित होगी. शानदार हिटिंग.”

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'जीवनभर याद रखी जाने वाली पारी, हरनमनप्रीत कौर. शानदार हिटिंग.. भारत के 60 फीसदी रन आपने बनाए. अब, गेंदबाजों पर दारोमदार'.

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने हरमनप्रीत को बधाई देते हुए लिखा, '42 ओवर में 281 रन और हरमनप्रीत ने सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक पारी खेली. उनकी पारी की हाइलाइट्स वायरल मटेरियल है'.

टीम इंडिया के गेंदबाज हरनभजन ने लिखा, 'हरमनप्रीत द्वारा शानदार प्रदर्शन.'

पार्थिव पटेल ने ट्वीट किया, 'खड़े होकर आपके लिए तालियां हरमनप्रीत.. शानदार पारी'.

वहीं, कपिल देव ने लिखा, 'बीसीसीआई महिलाओं को इस तरह दिखने में गर्व महसूस हो रहा है.. इस बड़ी जीत पर बधाई... हरमनप्रीत द्वारा यादगार पारी'.