close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शमी के घर पहुंचीं हसीन जहां, बोली- 'वो माफी मांग ले, मैं उसे माफ कर दूंगी'

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के सहसपुर अली नगर गांव निवासी क्रिकेटर मोहम्द शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. BCCI से राहत मिलने के बाद शमी IPL खेल रहे हैं. दूसरी तरफ, उनकी पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी और वकील के साथ अमरोहा पहुंच गई हैं. अमरोहा पहुंचते ही हसीन जहां हिडोली कोतवाली पहुंची और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई.

शमी के घर पहुंचीं हसीन जहां, बोली- 'वो माफी मांग ले, मैं उसे माफ कर दूंगी'
हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. (फाइल फोटो)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के सहसपुर अली नगर गांव निवासी क्रिकेटर मोहम्द शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. BCCI से राहत मिलने के बाद शमी IPL खेल रहे हैं. दूसरी तरफ, उनकी पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी और वकील के साथ अमरोहा पहुंच गई हैं. अमरोहा पहुंचते ही हसीन जहां हिडोली कोतवाली पहुंची और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस उनको लेकर शमी के घर पहुंची, लेकिन वहां ताला लटका हुआ था. बाद में वह शमी के चाचा के घर पहुंच कर गांव वालों से मिलने की इच्छा जताई है.

शमी के घरवाले ताला मारकर घर से हुए फरार
सूचना के मुताबिक, शमी के परिजनों को जब पता चला कि हसीन जहां अमरोहा पहुंच चुकी है तो वे घर पर ताला मारकर फरार हो गए. फिलहाल हसीन जहां शमी के चाचा के घर पर रुकी हैं. मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा कि हमारी बेटी धूप में परेशान हो रही है और घरवाले ताला लगाकर फरार हो गए हैं. अपने रिश्ते को लेकर हसीन जहां ने कहा कि वो हर हाल में अपना रिश्ता बचाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि मैं बस इतना चाहती हूं कि शमी को अपनी गलती का एहसास हो जाए, वो अपनी गलती स्वीकार कर ले. 

शमी के भाई मेरी हत्या करवा सकते हैं- हसीन जहां
हसीन जहां ने कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह शमी को माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी. लेकिन, शमी ने जो काम किया है वह बहुत गलत है. हसीन जहां के साथ उनके वकील और बेटी की आया भी कोलकाता से अमरोहा आई है. सुरक्षा के मद्देनजर महिला पुलिस तैनात की गई है. हसीन जहां का कहना है कि जब तक शमी माफी नहीं मांगते तब तक वह अपनी कोशिश जारी रखेगी. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पूछा कि आपको पुलिस के साथ गांव आने की जरूरत क्यों पड़ी तो उन्होंने कहा कि शमी के बड़े भाई क्रिमिनल हैं. उससे उसकी जान को खतरा है, क्योंकि वह अपनी साली से शमी की शादी करवाना चाहता है. अपनी साली से शादी करवाने के लिए वह मेरी हत्या भी करवा सकते हैं.