Hasin Jahan ने ‘सौतन’ के जरिए कही अपने दिल की बात, लोगों को फिर याद आए Mohammed Shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने सोशल मीडिया पर एक नई फोटो पोस्ट की है. इस पर लोगों ने अजीब कमेंट करना शुरू कर दिया है.

Hasin Jahan ने ‘सौतन’ के जरिए कही अपने दिल की बात, लोगों को फिर याद आए Mohammed Shami
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ ना कुछ शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं. उनकी एक नई फोटो पर भी फैंस ने कुछ ऐसा ही किया है.

'सौतन के जरिए कही ये बात'           

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक और नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी इस फोटो के कैपशन में उन्होंने राजेश खन्ना और टीना अंबानी की फिल्म 'सौतन' के गाने- जिंदगी प्यार का गीत है की एक लाइन लिखी है. उनकी इस फोटो पर फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. लोग एक बार फिर से मोहम्मद शमी को अपनी कमेंट्स में खींच रहे हैं और हसीन को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स 

हसीन (Hasin Jahan) जहां की इस फोटो पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए हैं. लोग एक बार फिर से हसीन जहा की इस फोटो पर शमी को खींच रहे है. एक यूजर ने हसीन के इस पोस्ट पर लिखा कि आप भी प्यार का गीत गा लो शमी भाई के साथ. इसके अलावा भी लोगों ने कई बातें कहीं. 

अभी नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन (Hasin Jahan) जहां लंबे समय से अपनी बेटी के साथ उनसे अलग रह रही हैं.  हालांकि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. इस कपल ने अप्रैल 2014 में शादी की थी. जिसके कुछ ही समय बाद हसीन ने ये आरोप लगाए थे कि शमी के और भी कई औरतों के साथ संबंध हैं. बता दें कि शमी से पहले हसीन की एक और शादी हुई थी, लेकिन उमका तलाक हो गया था और उस शादी से हसीन को 2 बच्चे भी थे, जोकि अपने पिता के साथ ही रहते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.