close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हसीन जहां पहुंची अमरोहा, डरे-सहमे मोहम्मद शमी ने पुलिस को लिखा लेटर

मोहम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस अधीक्षक को ई-मेल पर एक खत भेजा है और कहा मैं और मेरा परिवार अपनी मेरी पत्नी हसीन जहां से डरा सहमा है. 

हसीन जहां पहुंची अमरोहा, डरे-सहमे मोहम्मद शमी ने पुलिस को लिखा लेटर
मोहम्मद शमी के बड़े भाई मेरी हत्या कर करवा सकते हैं : हसीन जहां (फाइल फोटो)

अमरोहा : टीम इंडिया के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हसीन जहां अब कोलकाता ने मोहम्मद शमी के पैतृक घर अमरोहा पहुंच गई है. हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अमरोहा आ पहुंची हैं. अमरोहा पहुंचते ही हसीन जहां हिडोली कोतवाली पहुंची और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई और कहा कि वह उन्हें शमी के घर लेकर जाए. इस पर पुलिस हसीन जहां को लेकर शमी के घर पहुंची, लेकिन वहां ताला लटका हुआ था. इधर, दूसरी तरफ मोहम्मद शमी ने भी पुलिस को मदद के लिए खत लिखा है, जिसमें कहा गया है कि उनका परिवार डरा-सहमा हुआ है.  

मोहम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस अधीक्षक को ई-मेल पर एक खत भेजा है और कहा मैं और मेरा परिवार अपनी मेरी पत्नी हसीन जहां से डरा सहमा है. इसलिए मैं उसके साथ अपने घर में नहीं रह सकता. 

मोम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस को लिखा खत
मोहम्मद शमी ने अमरोहा पुलिस अधीक्षक को खत लिखा है- महोदय मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ अमरोहा आ पहुंची है. मेरा, मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से विवाद भी चल रहा है, जिसमें उन्होंने मेरे और मेरे परिवारजनों पर रेप और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर आरोप लगाऐ हैं... जिसके चलते हसीन जहां के फिर से अमरोहा स्थित घर पर आने से मैं खुद को डरा-सहमा हुआ महसूस कर रहा हूं. घर में मेरी मां, बहन और भाई भी रहते है. इन लोगों पर पहले भी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसा ना हो कि फिर ये किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें... महोदय ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं सकता हूं... मेरा इनसे यह भी निवेदन हैं कि अगर हसीन जहां चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में रह सकती हैं... उस होटल का सारा खर्चा मैं खुद वहन करुंगा... महोदय इसलिए मैं आपको पहले से ही हसीन जहां और बच्ची की सूचना दे रहा हूं... ताकि भविष्य में किसी तरह का मुझपर या मेरे परिवार पर आरोप ना लगे. 

ससुराल का ताला खुलवाने के लिए  जिला प्रशासन के चक्कर लगा रही हसीन
वहीं, दूसरी तरह मोहम्मद शमी के घर पर लटके ताले को खुलवाने के लिए हसीन जहां जिला प्रशासन के चक्कर लगा रही हैं. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के सहसपुर अली नगर गांव में क्रिकेटर मोहम्द शमी की पत्नी अपनी ससुराल में लटके ताले को खुलवाने के लिए अब अपने स्थानीय एडवोकेट के साथ जिला प्रशासन के चक्कर लगा रही हैं. 

इसी कड़ी में हसीन जहां अमरोहा कलेक्ट्रेट स्थित अपर जिलाधिकारी महमूद आलम अंसारी के पास भी पहुंची थीं. उन्होंने एडीएम अमरोहा को प्रार्थना पात्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की परिवार को क्रिमिनल बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी से न्याय की गुहार लगाई हैं.

हसीन जहां ने शमी के मामा पर धमकाने का आरोप लगाया
हसीन जहां ने डिडोली कोतवाली पुलिस पर शमी का साथ देने के गंभीर आरोपों के अलावा शमी के मामा मुगीर अहमद पर खुद को धमकाने का आरोप भी लगाया है. हसीन जहां के अमरोहा में आने की जानकारी मिलते ही मोहम्मद शमी के परिवार के सदस्य घर को ताला लगाकर कहीं चले गए हैं, जिसके बाद हसीन अपनी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद शमी के खानदानी चाचा के घर पर रुक गई. 

जब डिडोली पुलिस ने शमी के घर का ताला नहीं खुलवाया तो हसीन जहां ने अपने ससुराल का ताला खुलवाने की गुहार लगाने के लिए पुलिस प्रशासन के दफ्तरों के चक्कर लगाने को मजबूर हो गईं और उन्होंने अपर जिलाधिकारी महमूद आलम अंसारी को प्रार्थना पात्र देकर न्याय की गुहार लगाई.

हसीन जहां ने डिडोली कोतवाली पुलिस पर खुद को परेशान करने और शमी के भाई के साथ मिले होने का आरोप लगाया हैं. हसीन जहां ने कहा, ''पुलिस गांव में मेरी सुरक्षा के लिए नहीं गई थी बल्कि शमी के घर के ताले की रखवाली के लिए गई थी. पुलिस ने जब सुना नहीं तो मैंने एसडीएम साहब से अपने रहने की और ताला खुलवाने की मांग की थी.''

हसीन जहां ने सीएम योगी और पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार 
इसके साथ ही हसीन जहां ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई और कहा है कि चूंकि मोहम्मद शमी एक सेलिब्रिटी हैं इसलिए सब लोग उससे डरते हैं. साथ ही हसीन ने शमी के परिवार और रिश्तेदारों पर अपराधी होने के गंभीर आरोप लगाए और कहा कि, ''मैं बदकिस्मती से क्रिमिनल फैमिली में फंस गई हूं. मै न्याय के लिए ही लड़ रही हूं.''

हसीन ने कहा की शमी के मामा मुगीर ने मुझे धमकी दी है और अब मैं शमी से अकेले में माफी नहीं मंगवाऊंगी बल्कि सबके सामने उनसे माफी मंगवाऊंगी. हसीन जहां के स्थानीय एडवोकेट का कहना है कि, ''हसीन जहां का उनके घर में रहने का पूरा अधिकार है और हम उन्हें उनका हक दिला कर रहेंगे, क्योंकि उनका पति एक स्टार है इसलिए प्रशासन उनकी मदद नहीं कर रह है. 


 
'शमी माफी मांगे तो माफ कर दूंगी'
हसीन जहां ने कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह शमी को माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी. लेकिन, शमी ने जो काम किया है वह बहुत गलत है.
हसीन जहां का कहना है कि जब तक शमी माफी नहीं मांगते तब तक वह अपनी कोशिश जारी रखेगी.

'मोहम्मद शमी के भाई मेरी हत्या करवा सकते हैं'
हसीन जहां के लिए सुरक्षा के मद्देनजर महिला पुलिस तैनात की गई है. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पूछा कि आपको पुलिस के साथ गांव आने की जरुरत क्यों पड़ी तो उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी के बड़े भाई क्रिमिनल हैं. उससे उसकी जान को खतरा है. बता दें कि हसीन जहां शमी के भाई पर रेप का आरोप भी लगा चुकी हैं. 

शमी के भाई अपनी साली से करवाना चाहते हैं शादी 
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के भाई पर अपनी हत्या की कोशिश करने करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोहम्मद शमी के बड़े भाई अपनी साली से शमी की शादी करवाना चाहता है. यह मामाला इतना बढ़ चुका है कि अपनी साली से शादी करवाने के लिए वह मेरी हत्या भी करवा सकते हैं.

गौरतलब है कि हसीन जहां ने मार्च में मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इंकार करते रहे हैं. हसीन जहां की शिकायत पर पुलिस ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. हसीन जहां ने इसी साल मार्च में शमी की कई महिलाओं के साथ फेसबुक पर हुई चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर यह आरोप लगाए थे.