close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट कोहली ने धोनी को किया सैल्यूट, कहा- मैं वो रात नहीं भूल सकता जब...

विराट कोहली ने ट्विटर पर एमएस धोनी के साथ एक फोटो शेयर किया है. यह फोटो 2016 का है. 

विराट कोहली ने धोनी को किया सैल्यूट, कहा- मैं वो रात नहीं भूल सकता जब...

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली (Virat Kohli) की जुगलबंदी जगजाहिर है. दोनों ही खिलाड़ी मैदान के भीतर और बाहर एकदूसरे को सम्मान देते नजर आते हैं. इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) गुरुवार को तब सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे, जब विराट कोहली ने एक फोटो शेयर किया. कोहली ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर किया है. उन्होंने इस में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के प्रति अपना सम्मान भी जताया है. 

विराट कोहली ने जो फोटो ट्वीट किया वह भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच मोहाली में हुए मुकाबले का है. यह मुकाबला 2016 में टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था. कोहली ने फोटो के साथ लिखा, ‘मैं यह मैच कभी नहीं भूल सकता हूं. वह बेहद खास रात थी, जब इस इंसान ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया.’ 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा में नया सहवाग ढूंढ़ रही है टीम इंडिया! क्या उम्मीद पर खरे उतरेंगे ‘हिटमैन’

इस तस्वीर में मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली घुटने पर बैठकर जश्न मना रहे हैं. एमएस धोनी उनकी ओर जाते दिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में भारत को 161 रन का लक्ष्य दिया था. भारतीय टीम ने यह मुकाबला पांच गेंद रहते छह विकेट से जीत लिया था. 

virat

विराट कोहली ने इस मैच में भारत की ओर से सबसे अधिक 82 रन (51 गेंद) बनाए थे. एमएस धोनी ने 10 गेंद पर 18 रन की पारी खेली थी. इन दोनों ने 31 गेंद पर 67 रन की नाबाद साझेदारी की थी. सोशल मीडिया में कई लोगों ने यह भी कयास लगाया कि धोनी ने संन्यास का फैसला ले लिया है. उन्होंने इसकी जानकारी विराट को दे दी है. इसीलिए विराट ने यह ट्वीट किया है.

बता दें कि एमएस धोनी ने आईसीसी विश्व कप के बाद एक भी मैच नहीं खेला है. जब भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी, तब वे सेना के साथ थे. अब दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत आने वाली है. धोनी को इस सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया है.