ICC ने किया पाकिस्तानी फैन्स को ट्रोल, टि्वटर पर ऐसे उड़ाया मजाक
Advertisement

ICC ने किया पाकिस्तानी फैन्स को ट्रोल, टि्वटर पर ऐसे उड़ाया मजाक

पाकिस्तानी फैन्स के इन सवालों पर आईसीसी ने भी जवाब दिया और यूजर्स ने भी इन फैन्स को जमकर ट्रोल किया. 

टि्वटर पर भी जमकर उड़ा पाकिस्तान का मजाक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इन दिनों क्रिकेट का सीजन छाया है. कई देशों के बीच सीरीज खेली जा रही हैं. साथ ही आईसीसी महिला वर्ल्ड कप टी-20 का आयोजन भी किया जा रहा है. हालांकि, महिला टी-20 वर्ल्ड कप अपने अंजाम की तरफ बढ़ चुका है. चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, जिनके बीच 22 नवंबर को मैच खेले जाने हैं. इसके बाद  24 नवबंर को फाइनल मैच खेला जाना है. 

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप टी-20 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमें भारत, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया है. इन चारों टीमों के लिए आईसीसी ने एक पोल बनाया और कुछ ऑप्शंस देकर पूछा कि इन चारों में से कौन-सी दो टीमें फाइनल में पहुंचेंगी.

fallback

आईसीसी के इस पोल पर पाकिस्तानी फैन्स ने अजीब-अजीब तर्क देने शुरू किए. फैन्स ने लिखा कि इस पोल में पाकिस्तानी टीम का नाम क्यों नहीं है. दरअसल, पाकिस्तानी महिला टीम ने अब तक केवल एक मैच जीता है और वह ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो चुकी है. यही वजह है कि पाकिस्तानी फैन्स से इस सर्वे को कड़वाहट के साथ लिया.

fallback

पाकिस्तानी फैन्स के इन सवालों पर आईसीसी ने भी जवाब दिया और यूजर्स ने भी इन फैन्स को जमकर ट्रोल किया.  दरअसल, इस पोल में पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तानी पुरुष टीम को लेकर कन्फ्यूज हो गए थे, क्योंकि पाकिस्तानी पुरुष टीम टी-20 रैंकिंग में नंबर वन पर चल रही है.

fallback

पाकिस्तानी फैन्स के ट्वीट के बाद आईसीसी ने इन फैन्स को करारा जवाब देते हुए ट्रोल किया. आईसीसी ने इसका जवाब देते हुए लिखा- पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड टी-20 में ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई थी.

fallback

बता दें कि भारत की टीम महिला टी-20 वर्ल्ड कप में ग्रुप चरण में अविजित रही हैं. 22 नवंबर को दूसरे सेमीफाइनल में महिला टीम इंडिया मुकाबला इंग्लैंड से सर विविन रिचर्ड स्टेडियम में होगा. 

Trending news