आईसीसी ने संजय मांजरेकर को दी जन्मदिन की बधाई, संजय ने दिया ये जवाब

संजय मांजरेकर का जन्म 12 जुलाई 1965 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था, उन्होंने अपना पहला टेस्ट 25 नवंबर 1987 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. 

आईसीसी ने संजय मांजरेकर को दी जन्मदिन की बधाई, संजय ने दिया ये जवाब
संजय मांजरेकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) आज 55 साल के हो गए हैं, इस मौके पर आईसीसी (ICC) ने भी उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए कहा है कि, '37 टेस्ट, 74 वनडे, 4,037 इंटरनेशनल रन, भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को जन्मदिन की बधाई.' मांजरेकर ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए आईसीसी का शुक्रिया अदा किया है.

विजडन इंडिया (Wisden India) ने भी संजय मांजरेकर को बर्थडे विश किया है और पूछा है कि, 'आप उन्हें खिलाड़ी और कमेंटेटर में से किस रूप में पसंद करते हैं?'

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है और संजय को सालगिरह की मुबारकबाद दी है.

संजय मांजरेकर का जन्म 12 जुलाई 1965 को कर्नाटक के मैंगलोर में हुआ था. उन्होंने अपना पहला टेस्ट 25 नवंबर 1987 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इसी टीम के खिलाफ 5 जनवरी 1988 को उन्होंने अपने डेब्यू वनडे मैच में शिरकत की थी. 20 नवंबर 1996 को उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था. रिटायरमेंट के बाद उन्होंने बतौर कमेंटेटर काफी शोहरत हासिल किए.