जब MS Dhoni के बर्थडे पर Rohit Sharma ने ऐसे लिए मजे, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका

आईसीसी ने मजेदार अंदाज में एमएस धोनी (MS Dhoni) को जन्मदिन पर विश किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) माही के बर्थडे को लेकर बात कर रहे हैं.

जब MS Dhoni के बर्थडे पर Rohit Sharma ने ऐसे लिए मजे, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा अपने मजेदार कमेंट्स के लिए भी जाने जाते हैं. अक्सर प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें मीडिया से मजाकिया अंदाज में बात करते देखा गया है और फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आता है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 7 जुलाई को 40 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

धोनी  बर्थडे पर रोहित का जबर्दस्त रिएक्शन

दरअसल आईसीसी ने धोनी (MS Dhoni) को जन्मदिन विश करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया.  आईसीसी ने सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो 2019 वर्ल्ड कप का है. 6 जुलाई 2019 में हुए फाइनल लीग मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित (Rohit Sharma) से धोनी के (MS Dhoni) जन्मदिन के बारे में पूछा गया. जिस पर रोहित ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘क्या बोलूं यार, बर्थडे में क्या बोला जाता है, हैप्पी बर्थडे’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद रोहित (Rohit Sharma) ने आगे कहा, ‘कल ट्रैवल डे है, अभी पता नहीं कि मैनचेस्टर जाएंगे या बर्मिंघम, बस में ही केक कटिंग होगी, फोटो-वोटो भेजेंगे आपको'. रोहित के इस रिप्लाई के बाद कमरे में बैठे सभी लोग हंसने लगे.

ऐसा करने वाले भारत के इकलौते कप्तान 

एमएस धोनी ने भारत के लिए बतौर कप्तान तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती है. धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.

इसके अलावा माही ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा 192 बार खिलाड़ियों को स्टंप किया है. उनके नाम टेस्ट में 38, वन-डे में 120 और टी-20 में 34 बार स्टंपिंग का रिकॉर्ड है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.