Michael Bevan के जन्मदिन पर ICC ने MS Dhoni को किया ट्रोल, फैंस ने जमकर लगा दी क्लास

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल बेवन (Michael Bevan) आज 51 साल के हो गए हैं. इसी बीच आईसीसी (ICC) ने भी बेवन को उनक जन्मदिन पर बधाई दी है.

Michael Bevan के जन्मदिन पर ICC ने MS Dhoni को किया ट्रोल, फैंस ने जमकर लगा दी क्लास
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल बेवन (Michael Bevan) आज 51 साल के हो गए हैं. इसी बीच आईसीसी (ICC) ने भी बेवन को उनक जन्मदिन पर बधाई दी है. हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि आईसीसी ने बेवन को बधाई देने से ज्यादा भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

आईसीसी ने लिखी ये बात 

आईसीसी (ICC) ने बेवन को बधाई देते हुए धोनी पर भी तंज कसा है. आईसीसी ने बेवन (Michael Bevan) की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आइस कूल उनका वर्णन करने के करीब भी नहीं है. ओरिजिनल मैच फिनिशर माइकल बेवन को जन्मदिन की शुभकामनाएं.' इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आईसीसी ने धोनी (MS Dhoni) को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

 

फैंस ने जमकर लगाई क्लास 

आईसीसी के इस पोस्ट के बाद धोनी (MS Dhoni) के फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. फैंस ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर आईसीसी को लताड़ा है. 

 

 

 

बेवन और धोनी को माना जाता बेस्ट फिनिशर 

बेवन (Michael Bevan) और धोनी (MS Dhoni) को मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन फिनिशर माना जाता है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के 1999 और 2003 वर्ल्ड कप जीत में बेवन ने अहम रोल निभाया था. जबकि धोनी की कप्तानी में भारत ने 2 विश्व कप जीते थे. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.