ICC WTC Final: Rohit Sharma दूरबीन से देखने लगे मैच, वाइफ Ritika Sajdeh ने यूं लिए मजे

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब आउट हुए तो वो ड्रेसिंग रूम में बैठकर दूरबीन (Binoculars) से विराट कोहली (Virat Kohli) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की बल्लेबाजी देखने लगे.

ICC WTC Final: Rohit Sharma दूरबीन से देखने लगे मैच, वाइफ Ritika Sajdeh ने यूं लिए मजे
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली पारी में भले ही कुछ खास न कर पाए हों लेकिन वो दूसरे वजह से चर्चा में आ गए हैं.

दूरबीन से मैच देखने लगे रोहित

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारत की पहली पारी में 68 गेंद खेलकर 34 रन बनाए. जब वो आउट हुए तो वो ड्रेसिंग रूम में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने लगे. इस दौरान वो दूरबीन (Binoculars) से विराट कोहली (Virat Kohli) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की बल्लेबाजी देखने लगे. 

 

वाइफ रितिका ने किया ट्रोल

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. यहां तक की उनकी पत्नी ने भी उन्हें ट्रोल किया. रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने इंस्टाग्राम पर 'हिटमैन' की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैच देख रहे हैं या हमारी जासूसी करने की कोशिश कर रहे हैं.'

 

Ritika Sajdeh Comment

ड्रेसिंग रूम से दूर है परिवार

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मैच के दौरान कई क्रिकेटर्स अपनी फैमिली के साथ साउथैम्टन (Southampton) के होटल में ठहरे हुए हैं, लेकिन परिवार के सदस्यों को टेस्ट मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में आने की इजाजत नहीं हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.