गांगुली बोले - इंग्लैंड में वर्ल्ड कप जीतने पर बिना कमीज के घूमेंगे विराट, कोहली ने दिया यह जवाब

2019 का क्रिकेट विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स द्वारा आयोजित किया जा रहा है. 12वें विश्व कप के लिए मुकाबले 30 मई से शुरू होंगे. 

गांगुली बोले - इंग्लैंड में वर्ल्ड कप जीतने पर बिना कमीज के घूमेंगे विराट, कोहली ने दिया यह जवाब
फाइल फोटो
Play

कोलकाता : 2002 में क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स स्टेडियम की बालकनी पर सौरव गांगुली का कमीज लहराना क्रिकेटप्रेमियों के जेहन में हमेशा के लिए अमिट हो गई छवि है लेकिन भारत अगर 2019 विश्व कप जीत गया तो विराट कोहली ना सिर्फ उसे दोहरायेंगे बल्कि ऑक्सफोर्ड की शर्ट पर कमीज के बिना घूमेंगे. बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह दावा किया है. गौरतलब है कि 16 वर्ष पहले लाडर्स पर भारत के नेटवेस्ट श्रृंखला जीतने के बाद पूर्व कप्तान  सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी में कमीज उतारकर लहराई थी.

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, ‘मैं अभी आपको गारंटी देता हूं कि वह विश्व कप जीत गया तो कैमरे तैयार रखना. उसके सिक्स पैक्स हैं और वह कमीज के बिना ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर घूमता दिखे तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी. और उसके पीछे हार्दिक पंड्या होगा. 120 प्रतिशत.’ 

विराट कोहली के लिए फ्रांस से आता है पानी, एक बोतल का खर्च जानकर हो जाएंगे हैरान

कई खिलाड़ियों के हैं सिक्स पैक्स
इस पर विराट कोहली ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं अकेला रहूंगा. टीम में कई खिलाड़ियों के सिक्स पैक्स हैं. हम सभी कमीज के बिना सड़कों पर दिखेंगे. हार्दिक पंड्या, बुमराह वगैरह.’ गांगुली और कोहली ने क्रिकेट इतिहासकार बोरिया मजूमदार की किताब इलेवन गाड्स एंड अ बिलियन इंडियंस का विमोचन किया. इस दौरान उन्होंने ये बाते कहीं.

सौरव गांगुली ने विराट कोहली और BCCI से कहा- इन पर नजर रखो

गांगुली ने उस दिन को याद करते हुए कहा, ‘उस दिन सबसे अच्छी बात यह थी कि मैं कमीज उतार रहा था और लक्ष्मण उसे नीचे कर रहा था. मेरे बगल में खड़े हरभजन ने पूछा कि मैं क्या करूं. मैंने कहा कि तुम भी उतार दो.’ 

इंग्लैंड में होगा विश्व कप
2019 का क्रिकेट विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स द्वारा आयोजित किया जा रहा है. यहां होने जा रहे 12वें विश्वकप के लिए मुकाबले 30 मई से शुरू होंगे और फाइनल 14 जुलाई को खेला जाएगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.