MS Dhoni को CSK ने रिटेन नहीं किया तो उनका क्या होगा? Brad Hogg ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

MS Dhoni को CSK ने रिटेन नहीं किया तो उनका क्या होगा? Brad Hogg ने दिया ऐसा जवाब

आईपीएल की शुरुआत से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी कर रहे. वो इस टीम को 3 बार भारत की मेगा टी-20 लीग का चैंपियन बना चुके हैं. मौजूदा वक्त में माही के बिना 'येलो आर्मी' (Yellow Army) की कल्पना भी नहीं की जा सकती.

एमएस धोनी (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: 'कैप्टन कूल' (Captain Cool) एमएस धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) एक दूजे के लिए बने हैं. ऐसे फैंस के जेहन में अकसर ये ख्याल आता है कि जब माही 'येलो आर्मी' (Yellow Army) की तरफ से खेलना छोड़ देंगे, तो उनका भविष्य क्या होगा?

  1. क्या धोनी खेलेंगे आईपीएल 2022?
  2. अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्शन
  3. चेन्नई करेगी एमएस धोनी को रिटेन?

धोनी ने CSK के लिए खेलना नहीं छोड़ा

40 साल के एमएस धोनी (MS Dhoni) 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. इसके बाद भी उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का साथ नहीं छोड़ा और आईपीएल 2020 और आईपीएल 2021 में 'येलो आर्मी' (Yellow Army) की कप्तानी की.
 

यह भी पढ़ें- सारा तेंदुलकर ने मांगा खाना, फैंस ने किया ट्रोल, कहा- 'शुभमन गिल सर्व करेगा'

अगले सीजन से पहले होगा मेगा ऑक्शन

आईपीएल 2022 से पहले खिलाड़ियों का मेगा ऑक्शन (Mega Auction) किया जाएगा. ऐसी खबरे आईं हैं कि फ्रेंचाइजी सिर्फ 4 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाएंगी. एक टीम 3 भारतीय और एक विदेशी, या फिर 2 भारतीय और 2 विदेशी प्लेयर के कॉम्बिनेशन के साथ प्लेयर्स को अपने साथ बरकरार रख सकती है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है. ऐसे में क्या सीएसके धोनी को टीम में रिटेन करेगी? 

 

fallback

CSK ने रिटेन नहीं किया तो माही का क्या होगा?

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) से जब एक फैन ने ट्विटर पर पूछा, 'अगर चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के मेगा ऑक्शन में धोनी को रिटेन नहीं करती है, तो किस फ्रेंचाइजी को उनके तजुर्बे को सबसे ज्यादा जरूरत होगी?' इसके जवाब में हॉग ने कहा, 'धोनी चेन्नई को नहीं छोड़ेंगे. वो इस फ्रेंचाइजी के महाराज हैं. ऐसे हालात में माही 'येलो आर्मी' के कोच बन जाएंगे.'

 

 

fallback

Trending news