close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक क्रिकेटर इमामुल हक पर कई महिलाओं को धोखा देने का आरोप, व्हाट्सएप चैट वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज इमामुल हक पर कई लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगा है. 

पाक क्रिकेटर इमामुल हक पर कई महिलाओं को धोखा देने का आरोप, व्हाट्सएप चैट वायरल
व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इमामुल हक विवादों में घिर गए हैं...

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज इमामुल हक पर कई लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगा है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में लड़कियों और इमाम के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बल्लेबाज विवादों में घिर गए. आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की.

स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले अनाम व्यक्ति ने कहा है कि यह तो कुछ नहीं है, उसके पास इमाम की हरकतों के सबूत वीडियो और तस्वीरों की शक्ल में भी मौजूद हैं लेकिन इन्हें वह तभी पोस्ट करेगा जब संबंधित लड़कियों की इस पर रजामंदी होगी.

 

 

पूर्व बल्लेबाज एवं पूर्व चयनकर्ता इंजमामुल हक के भतीजे इमामुल हक के इस स्कैंडल की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को है लेकिन बोर्ड ने किसी कार्रवाई से मना कर दिया. बोर्ड के मीडिया निदेशक समी-उल-हसन के मुताबिक बोर्ड इस बारे में कोई बयान जारी करने से परहेज करेगा क्योंकि यह इमाम का निजी मामला है.

इमामुल हक ने अब तक 10 टेस्ट मैचों की 19 पारियों में 483 रन बनाए हैं. टेस्ट में 76 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा. 3 अर्धशतक भी उनके नाम हैं. वहीं, वनडे इंटरनेशनल की बात करें तो 36 वनडे मैचों की 36 पारियों में 5 बार नाबाद रहते हुए 1692 रन बनाए हैं. 151 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा. वनडे में इमामुल हक 7 शतक और 6 अर्धशतक लगाए हैं.