काउंटी डेब्यू मैच में अश्विन का धमाका, रनों की बौछार के साथ झटके 8 विकेट

 ग्लोसेस्टरशर को 189 रन से हराया. पहली पारी में तीन विकेट चटकाने वाले अश्विन ने दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

काउंटी डेब्यू मैच में अश्विन का धमाका, रनों की बौछार के साथ झटके 8 विकेट
ग्लोसेस्टरशर की टीम 401 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 211 रन पर सिमट गई. अश्विन ने 68 रन देकर पांच विकेट चटकाए. (फाइल फोटो)

वोरसेस्टरशर: रविचंद्रन अश्विन ने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करते हुए वोरसेस्टरशर की ओर से दूसरी पारी में पांच और मैच में आठ विकेट चटकाए जिससे टीम ने डिविजन दो मैच में शुक्रवार को यहां ग्लोसेस्टरशर को 189 रन से हराया. पहली पारी में तीन विकेट चटकाने वाले अश्विन ने दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. ग्लोसेस्टरशर की टीम 401 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 211 रन पर सिमट गई. अश्विन ने 68 रन देकर पांच विकेट चटकाए.

रनों की बौछार के साथ ही झटके 5 विकेट

पहले काउंटी मैच में अश्विन ने अपने बल्ले से भी रनों की बारीश की. उन्होंने छटवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 36 रनों की पारी खेली. इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके.

156 अंक के साथ तालिका में दूसरे पायदान
वॉस्टरशायर ने ग्लूस्टरशायर को पहली पारी में 401 रनों का लक्ष्य दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लूस्टरशायर 211 रन ही बना सकी. दूसरी पारी में अश्वीन ने 68 रन देकर 5 विकेट झटके. इस समय टूर्नामेंट में वॉस्टरशायर की टीम ने 11 में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है. वह 156 अंक के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर है.