IND vs AUS: तेज गेंदबाज बेहरेनडोर्फ बोले, ब्रेक के बाद नए जोश से उतरेगा ऑस्ट्रेलिया
Advertisement

IND vs AUS: तेज गेंदबाज बेहरेनडोर्फ बोले, ब्रेक के बाद नए जोश से उतरेगा ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम युवा तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने इस बात से इनकार किया कि भारत के खिलाफ टी20 प्रारूप में रिकॉर्ड खराब होने से टीम पर कोई अतिरिक्त दबाव है.

भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ. (IANS/5 Oct, 2017)

रांची: एकदिवसीय श्रृंखला में मिली शर्मनाक हार के बाद लंबे ब्रेक को ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिये अच्छा बताते हुये युवा तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को कहा कि उनकी टीम नयी ऊर्जा के साथ टी20 श्रृंखला में उतरेगी. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे श्रृंखला में 4-1 से हराया था. नागपुर में आखिरी एकदिवसीय के नौ दिनों के बाद दोनों टीमें सात अक्तूबर को यहां जेएससीए स्टेडियम पर तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का पहला मैच खेलेंगी.

ऑस्ट्रेलियई टीम में पदार्पण की दहलीज पर खड़े बेहरेनडोर्फ ने इस बात से इनकार किया कि टीम का मनोबल गिरा हुआ है. उन्होंने कहा, ‘‘ड्रेसिंग रूम का मनोबल बहुत अच्छा है. हमें लंबा ब्रेक मिला जिससे हम पूरी ऊर्जा के साथ अच्छा प्रदर्शन करने को उतरेंगे. हमारा पूरा फोकस साकारात्मक सोच के साथ अच्छे प्रदर्शन पर होगा.’’

उन्होंने इस बात से इनकार किया कि भारत के खिलाफ टी20 प्रारूप में रिकॉर्ड खराब होने से टीम पर कोई अतिरिक्त दबाव है. उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं है. खराब प्रदर्शन अतीत की बात है. यह नया मैच और नई श्रृंखला है और हमारा पूरा ध्यान अगले तीन मैचों पर है. हम इन्हें जीत कर स्वदेश लौटना चाहेंगे.’’ तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन चोट के कारण टीम से बाहर हैं जिसे बेहरेनडोर्फ को पदार्पण का मौका मिल सकता है.

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘मैं जेम्स के लिये बहुत दुखी है जो बहुत मेहनत कर रहा था, लेकिन कुछ चीजों पर किसी का वश नहीं होता. मैं मौका मिलने पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहूंगा.’’ 

Trending news