INDvsAUS: एरॉन फिंच ने बताया, कैसे जीत सकी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से
Advertisement

INDvsAUS: एरॉन फिंच ने बताया, कैसे जीत सकी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच का कहना है कि  बेंगलुरू में डेथ ओवरों में भारत की गेंदबाजी शानदार रही. 

फिंच का कहना है कि अंतिम डेथ ओवरों तक उनकी टीम का कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं बचा.  (फोटो: Reuters)

बेंगलुरू: आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच (Aaron finch) ने तीन मैचों की वनडे सीरीज (India vs Australia) में मिली हार का कारण डेथ ओवरों में भारत की शानदार गेंदबाजी को बताया है. भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली.

क्या खास कारण रहा 
फिंच ने मैच के बाद अपनी टीम की हार का प्रमुख कारण बताते हुए कहा, "मुझे लगता है कि बल्लेबाज अंतिम ओवरों में ज्यादा रन नहीं बना पाए, जिससे हमें नुकसान हुआ."

यह भी पढ़ें: PICS में देखें: कैसे टीम इंडिया ने बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात

यही रहा अंतर
उन्होंने कहा, "पिछले दो मैचों में आखिर के अधिकतर ओवरों में हमारे गेंदबाजों ने बल्लेबाजी की. हमने राजकोट में देखा कि लोकेश राहुल ने अंतिम ओवरों में हमें कितना नुकसान पहुंचाया क्योंकि वह मंझा हुआ बल्लेबाज है. मुझे लगता है कि इस मामले में हमसे चूक हुई है. हमारे पास ऐसे बल्लेबाज नहीं थे जो अंतिम 20-30 गेंदों पर टीम के लिए पर्याप्त रन जुटा सके."

टीम इंडिया को भी दिया श्रेय
फिंच ने साथ ही कहा, "इसका श्रेय भारत को जाता है. पिछले कुछ मैचों में डेथ ओवरों में भारत की गेंदबाजी शानदार रही है. शमी का यॉर्कर, साथ ही नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह ने पिछले दोनों मैचों में शानदार गेंदबाजी की." उन्होंने कहा, "आप उन क्षेत्रों की पहचान कर सकते हो जिनमें आपको सुधार करना है लेकिन आपको भारत को भी श्रेय देना होगा. डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी असाधारण रही है."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news