IND vs AUS: क्या Virat Kohli को मैच में उकसाने से डरते हैं Aaron Finch? किया बड़ा खुलासा

आरोन फिंच (Aaron Finch) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर अपने गेंदबाजों को वॉर्निंग दी है. उन्होंने कहा उकसाने के बाद विराट बेरहम साबित हो सकते हैं.

IND vs AUS: क्या Virat Kohli को मैच में उकसाने से डरते हैं Aaron Finch? किया बड़ा खुलासा
अरोन फिंच (File Photo)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी आरोन फिंच (Aaron Finch) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के खिलाफ मैदान में उतरने की पूरी तैयारी कर ली है और अपने गेंदबाजी को सही संतुलन बनाने का मूल मंत्र दिया है. फिंच को लगता है कि भारतीय कप्तान कंगारुओं के लिए ‘बेरहम’ साबित हो सकते हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट के मैदान पर प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है. दोनों टीमों के बीच वाकयुद्ध, छींटाकशी और विवाद चलते रहते हैं. पिछली बार 2018-19 में खेली गई सीरीज में कोहली और टिम पेन के बीच तीखी बहस देखी गई थी.

फिंच (Aaron Finch) ने कहा, ‘कई बार मौके आयेंगे जब तनाव पैदा होगा. इसमें संतुलन बनाने की जरूरत है. कोहली को उकसाने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा करने पर वह विरोधी टीमों के लिये बेरहम साबित हो सकता है’.

अपनी पत्नी Ritika Sajdeh के साथ जिंदगी भर नॉटआउट रहना चाहते हैं Rohit Sharma, लिखा ये खास Message

इन दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडीलेड में शुरू होगा. इसके बाद कोहली (Virat Kohli) अपने बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट आएंगे.

फिंच (Aaron Finch) ने कहा कि भारतीय कप्तान अब पहले से काफी शांत चित्त हो गए हैं. उन्होंने कहा, ‘अब वह काफी बदल गया है. मैदान पर काफी शांत रहता है और खेल के प्रवाह को समझता है’.

इंडियन प्रीमियर लीग में कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिये खेल चुके फिंच ने कहा, ‘मैं सबसे ज्यादा हैरान इस बात से था कि वह खुद कितनी तैयारी करता है. लेकिन वह अपनी टीम से ज्यादा विरोधी पर फोकस कभी नहीं करता. आईपीएल में भी वह अंतिम एकादश पर पूरा भरोसा रखता था’.

मैदान पर कई बार कोहली से भिड़ चुके फिंच ने कहा कि उनका यह रूप देखना अच्छा लगा. उन्होंने कहा, ‘हमने कई बेहतरीन श्रृंखलायें खेली जिसमें एक खिलाड़ी के तौर पर वह अलग ही स्तर पर था और काफी आक्रामक भी. इस तरह उसे शांत चित्त देखकर बहुत अच्छा लगा’.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.