Boxing Day Test: मेलबर्न में दिखा Ravindra Jadeja का राजपुताना अंदाज, तलवार की तरह लहराया बल्ला
Advertisement

Boxing Day Test: मेलबर्न में दिखा Ravindra Jadeja का राजपुताना अंदाज, तलवार की तरह लहराया बल्ला

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी फिफ्टी पूरी की. वो 57 रन बनाकर आउट हुए.

रवींद्र जडेजा (फोटो-TWITTER,BCCI)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों पर काफी दबाव बनाया और आज भारत के 5 विकेट महज 49 रन के भीतर ही गिर गए.

  1. रविंद्र जडेजा का शानदार अर्धशतक
  2. जडेजा ने 132 गेंदों में लगाई फिफ्टी
  3. जडेजा का वीडियो हुआ वायरल

जडेजा का राजपुताना अंदाज

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आज 40 रन के स्कोर से आगे खेलते हुए 132 गेंदों में अपना 15वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया और अपने जाने पहचाने अंदाज में बैट को तलवार की तरह हवा में लहराते हुए जश्न मनाया. वो 57 रन बनाकर आउट हुए. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने उन्हें पैट कमिंस (Pat Cummins) के हाथों कैच आउट करा दिया.

यह भी पढ़ें- Yuzvendra Chahal और Dhanashree दुबई में मना रहे हैं अपना हनीमून, देखें Viral Photos

जडेजा का वीडियो वायरल

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद और शेयर किया गया. देखते ही देखते उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जड्डू ने इस तरह से जश्न मनाया हो, ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ इस बार सीमित ओवर की सीरीज में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था.

 

Trending news