IND vs AUS Brisbane Test: Shardul Thakur को अपनी पहली ही गेंद में मिली धमाकेदार कामयाबी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के आखिरी मुकाबले में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का कमाल देखने को मिला. 

IND vs AUS Brisbane Test: Shardul Thakur को अपनी पहली ही गेंद में मिली धमाकेदार कामयाबी

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिसबेन (Brisbane) के गाबा (Gabba) मैदान में खेला जा रहा है.  मैच के शुरुआती पलों में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और फिर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने मेजबान टीम को झटके दिए.

शार्दुल का पहला टेस्ट विकेट

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को जब उनका पहला ओवर सौंपा गया तो उन्होंने ऐसा कमाल दिखाया जिसकी उम्मीद खुद उनको नहीं होगी. 9वें ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को महज 5 रन के निजी स्कोर पर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के हाथों कैच आउट करा दिया.

 

यह भी देखें- VIDEO: रोहित शर्मा ने स्लिप में लिया इतना जबर्दस्त कैच, डेविड वॉर्नर हुए हैरान

सुंदर का पहला टेस्ट कैच

अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने इस फॉर्मेट में अपना पहला कैच पकड़ा. मौजूदा टूर पर सीमित ओवर की सीरीज के बाद सुंदर को ऑस्ट्रेलिया में ही रुकने को कहा गया था. चूंकि वो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही कर सकते हैं, इसलिए उन्हें चोटिल रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह मौका मिला है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.