Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS Brisbane Test: Rohit Sharma हुए T Natarajan के मुरीद, बांधे तारीफों के पुल

टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने ब्रिसबेन टेस्ट (Brisbane Test) से अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की है. अपने डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में 3 विकेट लेकर धमाल मचा दिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

IND vs AUS Brisbane Test: Rohit Sharma हुए T Natarajan के मुरीद, बांधे तारीफों के पुल
टी नटराजन (फोटो-BCCI)

ब्रिसबेन: टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ब्रिसबेन (Brisbane) में टेस्ट डेब्यू करने वाले यॉर्कर किंग टी नटराजन (T Natarajan) की जमकर तारीफ की है और भविष्य में अच्छे करियर की उम्मीद की है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के मजबूत शख्सियत से काफी प्रभावित हैं. उनका मानना है कि तमिलनाडु का बाएं हाथ का ये गेंदबाज टॉप लेवल पर कामयाबी हासिल करने की भूख की बदौलत अच्छा प्रदर्शन करता रहेगा.

यह भी पढ़ें- अलोचनाओं के बाद आया रोहित शर्मा का जवाब, 'हिटमैन' को नहीं है वो शॉट खेलने का मलाल

नटराजन टीम के साथ नेट गेंदबाज के तौर पर आए थे. उन्होंने गेंदबाज मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर और शारदुल ठाकुर के साथ मिलकर आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 369 रन पर समेट दिया और रोहित के मुताबिक ये किसी उपलब्धि से कम नहीं.

 

रोहित ने डेब्यू करने वाले नटराजन (78 रन देकर 3 विकेट) के बारे में कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो नटराजन ने काफी अच्छी गेंदबाजी की. देश के बाहर वो पहली बार खेल रहे हैं और इतने अनुभवी बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर रहे थे, ये इतना आसान नहीं था और वो कोई दबाव में भी नहीं थे.’

उन्होंने कहा, ‘पहली गेंद से ही, वो अच्छे थे. उन्होंने संयम दिखाया, वो मजबूत शख्सियत के खिलाड़ी हैं, जो ज्यादा बोलते नहीं लेकिन हम सभी जानते हैं कि वो मजबूत व्यक्तित्व वाला खिलाड़ी है. वो टीम और खुद के लिए अच्छा करना चाहते हैं. वह यहां बना रहेगा.’

 

VIDEO

रोहित ने कहा कि भारतीय गेंदबाजी अकैर का कुल मिलाकर मिलाकर तजुर्बा 4 टेस्ट मैचों का था, जिसे देखते हुए बल्लेबाजी के मुफीद विकेट पर ऑस्ट्रेलिया को इतने रन पर समेटने में उनकी तारीफ की जानी चाहिए.

रोहित ने कहा, ‘इनमें से ज्यादा गेंदबाज पहली बार ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हैं. सिराज ने 2 मैच खेले हैं और सैनी सिडनी में खेला था. निश्चित तौर पर इनके पास ज्यादा तजुर्बा नहीं है.’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन उन्होंने काफी अनुशासन दिखाया और अगर मुझे इन गेंदबाजों के प्रदर्शन का आकलन करना हो तो मैं कहूंगा कि उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की. ये अब भी अच्छी पिच है. यह उनके लिए शानदार अनुभव है जिसमें उन्होंने बेस्ट बल्लेबाजों को गेंदबाजी करके खुद को परखा.’
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.