IND vs AUS: Boxing Day Test के लिए क्यों वक्त से पहले Melbourne पहुंचे David Warner?
Advertisement

IND vs AUS: Boxing Day Test के लिए क्यों वक्त से पहले Melbourne पहुंचे David Warner?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) 26 दिसंबर 2020 से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जाना है, जिसको लेकर डेविड वॉर्नर (David Warner) पूरी तरह तैयार हैं. उनके साथ शॉन एब्बट (Sean Abbott) भी वेन्यू पर पहुंच चुके हैं.

डेविड वॉर्नर (फोटो-Reuters)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और तेज गेंदबाज शॉन एब्बट (Sean Abbott) शेड्यूल से पहले शनिवार को ही मेलबर्न (Melbourne) के लिए पहुंच गए हैं क्योंकि सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में संख्या बढ़ गई है.

  1. 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट
  2. सिडनी में बढ़ें कोरोना केस
  3. वॉर्नर हैं चोट के शिकार

डेविड वॉर्नर (David Warner) ग्रोइन और शॉन एब्बट (Sean Abbott) पिंडली की चोट से उबर रहे थे. दोनों को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 17 सदस्यीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था लेकिन सिडनी (Sydney) में रिहैबिलिटेशन की वजह से वो एडिलेड (Adelaide) नहीं गए थे.

IND vs AUS: टीम इंडिया की हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा

सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ने से न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) सरकार पांबदियां बढ़ा देगी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) हालात को देखते हुए कोई जोखिम नहीं लेना चाहता.

बढ़ते मामलों को देखते हुए विक्टोरिया प्रांत (Victoria State) की सरकार सिडनी (Sydney) से आने वाले लोगों के लिये सीमाएं बंद कर सकती है, शनिवार को ही फैसला किया गया कि दोनों मेलबर्न के लिए रवाना होंगे और वहां टेस्ट सीरीज के बायो बबल (Bio Bubble) से जुड़ने से पहले क्वारंटीन शुरू कर देंगे.’
(इनपुट-भाषा)

Trending news