Zee Rozgar Samachar

Irfan Pathan ने उठाए भारतीय गेंदबाजों की Consistency पर सवाल, देखें ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज के 2 मैच हार चुकी है. इन दोनों मैचों में टीम इंडिया के गेंदबाजों की नाकामी साफ नजर आ रही है. 

Irfan Pathan ने उठाए भारतीय गेंदबाजों की Consistency पर सवाल, देखें ट्वीट
इरफान पठान ने भारतीय गेंदबाजी को लेकर निराशा जताई है (फोटो-PTI/Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत की लगातार दूसरी हार के बाद निराशा जताई है. साथ ही उन्होंने मौजूदा भारतीय बॉलिंग अटैक की निरंतरता (Consistency) के स्तर पर सवाल उठाए हैं. उनका मानना है कि गेंदबाजों को ऑस्ट्रिलया में सही दिशा जल्द हासिल करनी चाहिए थी, लेकिन बॉलर यहां जद्दोजहद करते हुए नजर आ रहे हैं.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा, 'हमारे गेंदबाजों की क्वालिटी पर सवाल नहीं उठा सकते लेकिन निरंतरता पर जरूर सवाल उठेंगे. ऑस्ट्रेलिया में जल्द सही दिशा को हासिल करना जरूरी है, जो कि अब तक नहीं हो पाया है.'

यह भी पढ़ें- Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video

भारतीय क्रिकेट टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज के 2 मैच हार चुकी है. इन दोनों मैचों में टीम इंडिया के गेंदबाजों की नाकामी साफ नजर आ रही है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना पा रहे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया अब कैनबरा (Canberra) के मैदान पर 2 दिसंबर को आखिरी वनडे मैच में आमने सामने होंगे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.