IND vs AUS: मार्क वॉ बोले, कहर ढाएगा वनडे में डेब्यू करने वाला यह प्लेयर
Advertisement

IND vs AUS: मार्क वॉ बोले, कहर ढाएगा वनडे में डेब्यू करने वाला यह प्लेयर

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा है कि वनडे डेब्यू करने वाले मार्नस लैबुशेन  टेस्ट फॉर्म को भारत में भी जारी रखेंगे

मार्क वॉ का कहना है कि स्पिनर्स के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की परीक्षा होगी.  (फाइल फोटो)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्क वॉ (Mark Wagh) अपने देश के युवा बल्लेबाज मार्नस लैबुशैन (Marnus Labuschagne) को टेस्ट का नंबर-1 बल्लेबाज बताया है और भरोसा जताया है कि लैबुशैन भारत में भी टेस्ट फॉर्म को जारी रखेंगे. लैबुशैन हालांकि टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं.

2018 में खेला था पहला टेस्ट
पाकिस्तान के खिलाफ 2018 में टेस्ट पदार्पण करने वाले लैबुशैन इस समय शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने बीते पांच मैचों में 896 रन बनाकर टेस्ट रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया.

यह भी पढ़ें: 4 Day Test: कप्तान विराट और कोच के साथ आई BCCI, अब आगे होगा यह कदम

नहीं खेला है अब तक पहला वनडे मैच
मार्क वॉ ने कहा, "यह टेस्ट में नंबर-1 बल्लेबाज है और मुझे लगता है कि वह अपने टेस्ट फॉर्म को सीमित ओवरों में भी जारी रखेंगे. मुझे लगता है कि उन्हें शीर्ष-4 में बल्लेबाजी करनी चाहिए." लैबुशैन ने अभी तक वनडे क्रिकेट नहीं खेली है. वह भारत के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से वनडे में पदार्पण कर सकते हैं.

स्पिन को बेहतर खेलते हैं
मार्क ने कहा, "आप सोचिए, फिंच और वार्नर पारी की शुरुआत करें और स्मिथ तीसरे तथा लैबुशैन चौथे नंबर पर आएं. मुझे लगता है कि चार नंबर उनको भाएगा क्योंकि वह स्पिन को भी अच्छा खेल सकते हैं. वह स्वीप शॉट भी अच्छा लगाते हैं."

यह होगी परीक्षा
54 साल के मार्क वॉ ने माना कि भारतीय स्पिनर लैबुशैन की परीक्षा जरूर लेंगे. दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "निश्चित तौर पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा उनकी परीक्षा जरूर लेंगे. लेकिन टीम चाहती है कि एक इन फॉर्म बल्लेबाज भारत जाए. मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगे."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news