Prithvi Shaw को लगी Ricky Ponting की ‘नजर’, सही साबित हुई एक-एक भविष्यवाणी
Advertisement

Prithvi Shaw को लगी Ricky Ponting की ‘नजर’, सही साबित हुई एक-एक भविष्यवाणी

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एडिलेड टेस्ट में स्टार्क की गेंद पर ठीक उसी तरह आउट हुए जिस तरह रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने भविष्यवाणी की थी.

रिकी पोंटिंग और पृथ्वी शॉ (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज एडिलेड के मैदान पर हो चुका है और टीम इंडिया की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. हैरानी की बात तो ये है कि पृथ्वी शॉ बिल्कुल उसी अंदाज में आउट हुए जिस तरह रिकी पोंटिंग ने मैच शुरू होने से पहले बताया था. 

  1. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट
  2. एडिलेड टेस्ट में पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले लौट पवेलियन
  3. ठीक रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी की तरह आउट हुए पृथ्वी शॉ

पृथ्वी का फ्लॉप शो

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) खाता भी नहीं खोल सके. स्टार्क ने शॉ को ऑफ स्टंप के बाहर फुल इन स्विंग गेंद डाली जिस पर शॉ ड्राइव करने गए और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप में जा लगी.

Mitchell Starc की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए Prithvi Shaw, बुरी तरह हो गए ट्रोल; देखें Funny Memes

रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ठीक उसी तरह पृथ्वी शॉ के आउट होने की भविष्यवाणी की थी जिस तरह से भारतीय बल्लेबाज मैच की दूसरी गेंद पर आउट हुए. शॉ के आउट होने से कुछ सेकंड पहले ही पोंटिंग ने इस बारे में बात की.

पोंटिंग ने बताया था कि इनस्विंग गेंदों को खेलते हुए शॉ की आदत बल्ले और पैड के बीच गैप रखने की है. पोंटिंग ने कहा, ‘अगर उनकी बल्लेबाजी में कहीं कोई थोड़ी सी कमी है तो वो अंदर आती गेंद है. वह गेंद को अपने शरीर से दूर खेलने को लेकर काफी सहज होते हैं. वह सिर को लाइन में ले आते हैं लेकिन अपने फ्रंट फुट को गेंद की लाइन में नहीं ला पाते जिससे कई बार बल्ले और पैड में काफी गैप रह जाता है. यहां ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उन्हें परेशान कर सकते हैं. स्टार्क कोशिश करेंगे कि गेंद को अंदर लाएं’.

IND vs AUS 1st Test Live Score Updates

बता दें कि पोंटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं और इसी टीम में शॉ खेलते है.

Trending news